मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 17, 2021, 3:00 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 6:05 PM IST

top ten
टॉप टेन

विधायक पति गोविंद सिंह परिहार गिरफ्तार: काम आई SC की फटकार

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोविंद सिंह परिहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आग की सूचना मिलते ही मंच से उल्टे पांव भागे सीएम शिवराज

एक्सीलेंस स्कूल में आयोजित अनुगूंज 2021 कार्यक्रम के समापन समारोह में आग लग गई. घटना के वक्त सीएम शिवराज भी मौजूद थे. आग लगने से मंच पर अफरा तफरी मच गई. जैसे ही मुख्यमंत्री को आग लगने की सूचना मिली, उनके भी चेहरे की हवाइयां उड़ गई और अगले ही पल उल्टे पांव भागे. इसी दौरान बच्चों के परफॉर्मेंस के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और उनकी पत्नी साधना सिंह स्टेज पर पहुंचे थे, तभी आतिशबाजी की जा रही थी. आतिशबाजी की चिंगारी से स्टेज के पास आग लग गई.

आग में जलने से तीन की मौत, केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

डिंडौरी जिले के किसलपुरी गांव में एक महिला और दो बच्चे आग की आगोश में समा गए. इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एफएसएल टीम इस घटना की बारिकी से जांच कर रही है.

रद्दी पर रार! कबाड़ी के पास मिले किसानों को बंटने वाले हजारों प्रमाण पत्र

उज्जैन में जय किसान फसल ऋण माफी योजना के तहत मिलने वाला प्रमाण पत्र रद्दी हो गया है, जिसे पिछली सरकार ने किसानों को बांटने के लिए छपवाया था. इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तत्कालीन कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया.

भोपाल-इंदौर में आज से नाइट कर्फ्यू, 10 शहरों में रात 10 बजे बाजार बंद

भोपाल और इंदौर में आज से नाइट कर्फ्यू लागू होगा, जबकि 8 अन्य जिलों में रात दस बजे तक बाजार बंद कराया जाएगा, इस बावत फैसला मंगलवार को समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लिया है.

ऑर्डनेंस फैक्ट्री के आवासीय परिसर में धू-धू कर जली खड़ी कार

सरकारी आवासीय क्वाटर में खड़ी कार में अचानक आग लग गई, जिससे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया.

मास्क नहीं पहनने पर 33 हजार का जुर्माना: अब भी संभल जाओ

उज्जैन में बढ़ते कोरोना के मामलों की रोकथाम के लिए प्रशासन लगातार काम कर रहा है. इसी कड़ी में बाहर आने पर लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

अचानक खराब हुई रेलवे फाटक, घंटो तक परेशान होते रहे यात्री

लालघाटी रेलवे फाटक अचानक खराब हो गई, जिसके चलते घंटो तक यात्री परेशान होते रहे.

न चीख न सिसकी! घर में ही राख का ढेर बन गई तीन जिंदगी

जब रात को लोग गहरी नींद में सो रहे थे, तब किसलपुरी गांव में मोहन वनवासी के बीवी-बच्चे आग की आगोश में समा रहे थे, इस बीच न उनकी चीख निकली, न सिसकी, सुबह जब लोगों ने देखा तो तीन जिंदगियां राख का ढेर बन चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर एसपी मौके पर पहुंच गये हैं.

ये पिता नहीं हैवान है: लाचार बेटी को बनाया हवस का शिकार

देवास में एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता मूकबधिर और मंदबुद्धि है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Mar 17, 2021, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details