मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें यहां आप आसानी से पढ़ सकते हैं और डिटेल जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर भी पढ़ सकते हैं.

By

Published : Dec 30, 2020, 12:59 PM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

सड़क निर्माण की अर्जी लेकर दंडवत होकर नगर पालिका पहुंचा युवक

शहर की पॉश कॉलोनी में से एक वार्ड नंबर 24 की बाहेती कॉलोनी में रहवासी सड़क निर्माण नहीं होने से परेशान हैं, ऐसे में कॉलोनी रहने वाले विजय बजाज ने विरोध स्वरूप कॉलोनी से नगर पालिका तक दंडवत यात्रा की.

पत्नी ने पति पर लगाया बेटी से अश्लील हरकत करने का आरोप

उज्जैन में एक महिला ने अपने पति पर बेटे के साथ अश्लील हरकत करने और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस डायरी संबंधित थाने में भेज दी है.

पुलिस जवानों से भरी वाहन पलटी, कई लोग घायल

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना के पुलिसकर्मी चितरंगी के लिए रवाना हुए थे, अचानक बाइक सवार सामने गया, जिसे बचाने के चक्कर में वाहन पलट गई.

ठंड का सितम, पचमढ़ी का तापमान 5 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

मध्य प्रदेश में ठंड का सितम लगातार जारी है, जहां पचमढ़ी हिल स्टेशन में तापमान 5 डिग्री पर जा पहुंचा. लेकिन नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए यहां पर्यटक बड़ी संख्या में पहुंच रहे है.

कुत्ते को मिला वफादारी का इनाम, इतनी संपत्ति का बना हकदार

छिंदवाड़ा जिले के चौरई के एक किसान ने अपनी जायदाद के आधे हिस्से का वारिस अपने पालतू कुत्ते को बनाया है, जबकि आधा हिस्सा दूसरी पत्नी के नाम किया है.

महिला फरियादी के साथ उसके घर पहुंचे मंत्री, फिर अधिकारियों की लगाई क्लास

अधिक बिजली बिल आने से परेशान महिला फरियादी को साथ लेकर मंत्री उसके घर पहुंचे, फिर वहीं से फोन पर विभागीय अधिकारियों की क्लास लगाई और 13700 रुपए के बिजली बिल को घटाकर 212 रुपए कराया.

टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने की मारपीट और तोड़फोड़

राससेन में नेशनल हाईवे 146 पर सेहतगंज टोल नाके पर टैक्स मांगे पर दंबगों द्वारा कर्मचारियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है.

नसबंदी कराने पहुंची महिलाओं को जिला अस्पताल के फर्श पर गुजारनी पड़ी सर्द रात

कड़कड़ाती ठंड में महिलाएं जिला अस्पताल के फर्श पर बिस्तर बिछाकर सोने को मजबूर हैं, ये महिलाएं नसबंदी कराने गई थीं.

बेटी के हाथ विरासत की कमान, भय्यू महाराज खुदकुशी की हो CBI जांच

भय्यू महाराज की बेटी कुहू देशमुख ने पिता की खुदकुशी की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है, साथ ही उन्होंने सीएम से अपील की है कि एक अभिभावक के तौर पर वह उनकी मदद करें.

11 लाख हेक्टेयर में जैविक खेती से बढ़ा एमपी का गौरव: राज्यपाल

मध्यप्रदेश के किसान 11 लाख हेक्टेयर में प्राकृतिक (जैविक खेती) कर रहे हैं. यह गौरव की बात है. ये बात राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पवारखेड़ा में आयोजित जैविक उन्नत कृषि कार्यक्रम में कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details