मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 17, 2020, 9:00 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 9:12 AM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 9 AM: एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरों के बारे में, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Top News MP
टॉप न्यूज एमपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है पार्टी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. भारतीय जनता पार्टी 14 से 20 सितंबर इसे सेवा सप्ताह के रूप में मनाती है. बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के अलग-अलग काम करते हैं.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सीएम शिवराज आज करेंगे दूध वितरण योजना की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर आज प्रदेश में 'गरीब कल्याण सप्ताह' मनाया जाएगा. इस दौरान सीएम आंगनबाड़ियों में चार लाख से ज्यादा कुपोषित बच्चों को दूध वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.

उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी बीजेपी, 5 सीटों पर कांग्रेस की होगा जमानत जब्त- उमा भारती

होशंगाबाद पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि भाजपा सभी सीटें जीतेगी. इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया कि करीब चार से पांच सीटों पर कांग्रेस की जमानत जब्त होने की भी संभावनाएं हैं

पोस्टर वॉर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ की शिकायत

कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता फूलबाग चौराहे के आसपास कमलनाथ की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा को लेकर झंडे बैनर और पोस्टर लगा रहे थे. जिन्हें बीजेपी ने नगर निगम और पुलिस के जरिए हटवा दिया था. इसके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए इस दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर और कांग्रेस बीच झड़प भी हो गई थी. अब कांग्रेसी मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराने पर अड़े हैं.

CM शिवराज के बयान के बाद बदले इमरती देवी के सुर, ये है पूरा मामला

कुपोषण दूर करने के लिए बच्चों को अंडा बांटने की बात कहने वाली महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती का कहना है कि, 'डॉक्टर ने बताया है कि, दूध से कुपोषण दूर होता है, तो हम कुपोषण के कलंक को दूर करने के लिए बच्चों को दूध बांटेंगे. राज्य सरकार ने पहले ही कहा था कि, मुख्यमंत्री और डॉक्टर जो कहेंगे वो बच्चों को देंगे, बच्चों को ताजा दूध मिले इसके लिए बेहतर योजना बनाएंगे'.

जानें मध्यप्रदेश के बड़े शहरों में आज क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल के रेट में लगातार बदलाव हो रहा है. आज प्रदेश के बड़े शहरों में क्या हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

मंत्री की कार पर गलत तरीके से लगा था तिरंगा, उषा ठाकुर ने कहा-मानवीय गलती

देवास जिले के दौरे पर पहुंची पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनकी शासकीय कार पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा उल्टा लगा हुआ है. जैसे ही मंत्री के ड्राइवर को इस बात का पता चला की कार पर राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा है उसने तत्काल तिरंगे को सीधा लगाया.

होटल मालिक से फर्जी CBI अफसर बनकर ठगी, उड़ाए 3 लाख के जेवर

उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र निवासी होटल संचालक संतोष सुखवानी से नकली सीबीआई अफसरों द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया है. ठगी में बदमाश करीब 3 लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए. मामले में पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.


डिंडौरी में आयोजित हुआ अन्न उत्सव कार्यक्रम, मंच पर दिखी दो पूर्व मंत्रियों की तकरार

डिंडौरी आईटीआई प्रशिक्षण केंद्र में अन्न उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान बीजेपी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे और कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री और डिंडौरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम के बीच आपसी तकरार देखने को मिली.


सतनाः दुष्कर्म के आरोपी कांग्रेस नेता सिकंदर खान के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर

सतना में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी के फार्म हाउस को आज नगर निगम ने ढहा दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अवैध रूप से फार्म हाउस का निर्माण किया था.

Last Updated : Sep 17, 2020, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details