मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 3, 2020, 5:02 PM IST

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी खबरों पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी खबरों को आसानी से पढ़ सकते हैं.

बड़ी खबरें
बड़ी खबरें

दिग्विजय सिंह के EVM पर सवाल उठाए जाने पर बोले नरेंद्र सिंह तोमर, कहा- कांग्रेस ने स्वीकार की हार

मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ईवीएम पर ट्वीट को लेकर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार किया है.

मतगणना के बाद बीजेपी और सिंधिया एक दूसरे पर फोड़ेंगे हार का ठीकरा - कमलनाथ

कमलनाथ ने शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है. कमलनाथ ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि शिवराज सिंह ने अब भी मुंह चलाना बंद नहीं किया है.

MP उपचुनाव वोटिंग के बीच कांग्रेस-बीजेपी में विलेन बना EVM

एमपी विधानसभा उपचुनाव में ईवीएम पर भी सवाल खडे़ किए गए हैं. दिग्विजय सिंह द्वारा ईवीएम को लेकर किए गए ट्वीट पर बीजेपी के पलटवार पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं इस मामले पर आज से नहीं बल्कि 2003 से सवाल उठा रहा हूं.

बीजेपी प्रत्याशी गोविंद सिंह ने ETV भारत से की खास बातचीत, कहा-हार के डर से बौखलाई कांग्रेस

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव जारी है. इस बीच सुरखी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने ईटीवी भारत से बात की. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा अच्छा माहौल है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, कहा- बीजेपी की तरफ से वोट करने पर गर्व महसूस कर रहा हूं

उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर पूर्व विधानसभा से मतदान किया है. राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह नदी गेट स्थित शिशु मंदिर स्कूल के मतदान केंद्र में पहुंचे और वोट किया. वहीं पूर्व मंत्री माया सिंह और ध्यानेंद्र सिंह ने भी इसी मतदान केंद्र पर वोट किया.

मतदान केंद्रों का दौरा करने पहुंचे तुलसी सिलावट, कहा- मतदान का बढ़ता प्रतिशत उनके पक्ष में रहेगा

इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट पिपलिया कुमार में मतदान केंद्र का दौरा करने पहुंचे, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत कर कहा कि, 'मतदान का जो प्रतिशत बढ़ रहा है, वह उनके पक्ष में रहेगा.'

डर के साये में भय मुक्ति का वादा! जनता को निडर रहने की सीख दे रहे नेताजी

उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को वोट डाले जाने हैं. इससे पहले भी नेताओं ने दमखम से चुनाव प्रचार भी किया है. लेकिन दूसरी तरफ राजनेता खुद भी भय के साए में जी रहे हैं और उन्हें हमेशा खुद की और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता सताती रहती है. जिसके कारण नेता एक नहीं, बल्कि दो से तीन लाइसेंसी हथियार अपने पास रखते हैं. जो नेता चुनाव प्रचार में अक्सर जनता को भय मुक्त वातावरण देने का वादा करते नजर आ जाते हैं. दरअसल, उन्हें खुद इतना भय रहता है कि उन्हें संभावित को टालने के लिए गनमैन और खुद के लाइसेंसी हथियार रखने पड़ते हैं.

रविंद्र सिंह तोमर ने किया जीत का दावा, बीजेपी प्रत्याशी के गांव में फर्जी मतदान का लगाया आरोप

मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र सिंह तोमर ने अपनी जीत का दावा किया है. रविंद्र सिंह तोमर ने भाजपा प्रत्याशी के गांव में फर्जी वोटिंग कराने का आरोप लगाया है.

बंदूक लहराने और हवाई फायर का वीडियो वायरल, की जा रही आरोपियों की पहचान

नरसिंहपुर में हवाई फायर और खुले आम बंदूक लहराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दुर्गा विसर्जन के दौरान का बताया जा रहा है.

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, EVM पर भी उठाए सवाल

मतदान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस दफ्तर पहुंचे हैं. वहीं 28 सीटों पर हो रहे मतदान को लेकर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ लगातार फीडबैक ले रहे हैं.इस दौरान दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है

ABOUT THE AUTHOR

...view details