मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 19, 2020, 5:00 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 7:02 PM IST

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

Design photo
डिजाइन फोटो

उपवास की मौन सियासत: कमलनाथ का विवादित बयान कांग्रेस से लिए बना मुसीबत, हमलावर हुई बीजेपी

उपचुनाव में नेताओं की जुबान कुछ इस कदर फिसल रही है कि, कुछ कहा नहीं जा सकता है, कि कब क्या बोल देंगे, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया, जिसे लेकर बीजेपी ने पूरे प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

यहां पर सब 'आइटम' हैं, सच-झूठ के बीच होने वाले चुनाव को गुमराह कर रही बीजेपी: कमलनाथ

डबरा विधानसभा में सुरेश राजे के समर्थन में सभा करते हुए कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया था. जिसके बाद गरमाई सियासत के बीच उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे मंच पर भी आइटम हैं. और मैं किसी को बुरा नहीं कहता हूं, बल्कि प्रदेश सरकार की पोल खोलता हूं.

मंत्री इमरती देवी से चली बात मुख्यमंत्री की पत्नी साधना तक आई, दिग्विजय सिंह ने याद दिलाई...

कांग्रेस सासंद दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब प्रकाश चंद्र सेठी मुख्यमंत्री थे, तब भी उनकी पत्नी को रुतबा नहीं बताती थीं. काफी सरल और सहज थीं. इसी संदर्भ में चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह साधना सिंह पर निशाना साधा और तुलना करते हुए बताया कि आज के समय की मुख्यमंत्री की पत्नियां कैसी होती हैं और प्रकाश चंद्र सेठी की पत्नी कैसी थीं.

फिरौती लेने के बाद मासूम की हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत, बातचीत का ऑडियो वायरल

जबलपुर में धनवंतरी नगर से 13 साल के बच्चे का अपहरण किया गया, उसके बाद फिरौती की रकम मांगी गई, लेकिन फिरौती लेने के बाद भी अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर दी, मामले में पुसिल ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब अपहरणकर्ता और बच्चे के पिता मुकेश लांबा के बीच हुए बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है, वायरल ऑडियो में आरोपी फिरौती की मांग कर रहे हैं.

कमलनाथ के विवादित बयान पर मचा सियासी बवाल, बीजेपी का प्रदेशभर में मौन धरना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विवादित बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है, इमरती देवी पर की गई टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत सभी बीजेपी नेता महिलाओं के सम्मान में सोमवार को मौन धरना किया.

कमलनाथ पर इमरती देवी के बाद अब मायावती का पलटवार, सोनिया गांधी से की कार्रवाई की मांग

कमलनाथ के अभद्र टिप्पणी मामले पर मंत्री इमरती देवी ने पलटवार किया है, साथ कमलनाथ को कांग्रेस पार्टी से निकालने के लिए सोनिया गांधी से मांग की है, इमरती देवी ने कहा कि ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश में रहने का कोई हक नहीं है, जो महिलाओं की इज्जत न करना जानते हों,

सभा में किसान की मौत के बाद भाषण देते रहे सिंधिया, विरोध में महल के बाहर कांग्रेस ने दिया धरना

रविवार को खंडवा में सिंधिया की सभा के दौरान एक किसान की मौत हो गई. इसके बावजूद सिंधिया भाषण देते रहे. इसके विरोध में सोमवार को कांग्रेस ने सिंधिया महल के सामने धरना दिया है. पढ़िए पूरी खबर...

उपचुनाव की जंग में मैदान पर उतरे कांग्रेस के दिग्गज नेता, 23 अक्टूबर को सांवेर में कमलनाथ की सभा

बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने भी मैदान में दिग्गज नेताओं को उतार दिया है. ऐसे में प्रदेश की सबसे हॉट सीट सांवेर में 23 अक्टूबर को कांग्रेस ने सभा आयोजित करने का फैसला किया है. जिसमें पूर्व CM कमलनाथ जनता को संबोधित करेंगे.

किसान की मौत के बाद भी जनसभा करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, तो सिंधिया ने किया पलटवार

खंडवा में रविवार को मांधाता विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को ज्योतिरादित्य सिंधिया संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान एक किसान की मौत हो गई थी. जिसे लेकर कांग्रेस निशाना साध रही है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है.

'आइटम' पर दिग्विजय सिंह का बयान, मुझे नहीं पता किस संदर्भ में बोले कमलनाथ

कमलनाथ की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बीजेपी द्वारा किए जा रहे मौन प्रदर्शन और सिंधिया की सभा में किसान की मौत को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. पढ़िए पूरी खबर...

Last Updated : Oct 19, 2020, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details