मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

By

Published : Jul 13, 2020, 9:00 PM IST

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

एक लाख की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने जब्त किए 41 लाख, फरियादी-आरोपी से पूछताछ जारी

कनाडिया थाना पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने ही मालिक के घर से 51 लाख रुपए चुराए थे. हैरानी की बात ये है कि फरियादी ने मात्र एक लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अब पुलिस आरोपी और फरियादी से पूछताछ में जुटी हुई है. पढ़िए पूरी खबर...

प्यारे मियां के शादी हॉल को प्रशासन ने किया ध्वस्त, दुष्कर्म के मामले में है फरार

प्रशासन ने पत्रकार प्यारे मियां का संपत्तियों पर अब बुलडोजर चलाना शुरु कर दिया है. तलैया थाना क्षेत्र स्थित उनके शादी हॉल पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. पढ़िए पूरी खबर...

सावन के दूसरे सोमवार को निकली बाबा महाकाल की सवारी, ज्यादा भक्तों को नहीं किया गया शामिल

सावन के दूसरे सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल की दूसरी सवारी निकाली गई. दूसरे सोमवार को बाबा महाकाल अपनी प्रजा का हाल जानने के लिए निकले, हालांकि कोरोना के चलते सवारी में सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखने के लिए ज्यादा भक्तों को शामिल नहीं किया गया .

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- प्रदेश का राजस्व बढ़ाना पहली प्राथमिकता

वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा है कि, प्रदेश के विकास में जनता की भलाई के लिए जो बेहतर काम हो सकते हैं, उसके लिए कदम उठाए जाएंगे.

मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा की ईटीवी भारत से खास बातचीत, 'एमपी को आत्मनिर्भर बनाना होगी प्राथमिकता'

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा को शिवराज मंत्रिमंडल में सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग. विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. सकलेचा ने कहा है कि, मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्राथमिकता से काम किया जाएगा, ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिलाने को लेकर प्रयास किए जाएंगे.

राजधानी में यौन शोषण के मामले पर बाल आयोग ने लिया संज्ञान, पुलिस से जल्द मांगी गई रिपोर्ट

नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले में अब बाल आयोग ने भी संज्ञान ले लिया है. बाल आयोग ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस से मांगी है, इस रिपोर्ट के बाद जल्द बाल आयोग भी पूरे मामले की जांच करेगा.

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- जल्द शुरू होंगे रुके हुए प्रोजेक्ट्स

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और मंत्री भूपेंद्र सिंह को नगरीय प्रशासन विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. भूपेंद्र सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि जल्द ही मध्यप्रदेश में रुके हुए सभी छोटे बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

राज्यमंत्री राम खेलावन पटेल ने राजेंद्र सिंह पर साधा निशाना, कहा- शहर में नहीं किया विकास

राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद रामखेलावन पटेल की कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह से चली आ रही अदावत खुलकर सामने आ गई है. भोपाल से सतना लौटे रामखेलावन ने भरी सभा में राजेंद्र सिंह पर जमकर हमला बोला और चुनाव के वक्त जहरीली शराब बांटने का आरोप भी लगाया है. पढ़िए पूरी खबर...

बैंक से दादी के 7 हजार रुपए नहीं मिले, तो युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

एक युवक ने बैंक पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाते हुए हाईवोल्टेड ड्रामा किया. बैंक मैनेजर ने इस मामले में सफाई पेश की है. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर.

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी से ईटीवी भारत की खास बातचीत, कहा- हर जिम्मेदारी निभाने के लिए हूं तैयार

ईटीवी भारत ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी से बात की. उन्होंने कहा कि सरकार में उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वे पूरी ईमानादरी से निभाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details