मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 20, 2020, 7:12 PM IST

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी ख़बरें

एक क्लिक पर जानें MP की अब तक की बड़ी ख़बरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

top-10-news-of-madhya-pradesh-till-7-pm
एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के बिगड़े बोल, कहा- 'क्षेत्र में तैयार हो रहे हैं जयस जैसे देशद्रोही संगठन'

मंत्री उषा ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'राष्ट्रभक्त वनवासियों के होते हुए भी कैसे जयस जैसे देशद्रोही संगठन हमारे क्षेत्र में पनप रहे हैं, उन्होंने आदिवासियों के संगठन जयस (जय आदिवासी संगठन) को देशद्रोही तक कह दिया.

मंत्री विश्वास सारंग का कमलनाथ पर वार, कहा- किसानों का पैसा IIFA में लगाना चाहते थे पूर्व सीएम

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि अन्नदत्ताओं के खाते में डाली जानी थी, वो राशि कमलनाथ आइफा अवार्ड में लगाने वाले थे

मंडला में दुखद हादसा , नैनपुर तालाब में डूबने से बच्ची की मौत, पूरे गांव में पसरा मातम

मंडला जिले के नैनपुर में दुखद हादसा सामने आया है. तालाब में नहाने गई एक 8 साल की बच्ची की डूबने से मौत हो गई. गोताखोरों की मदद से बच्ची के शव को बाहर निकाला गया.

MP में काम नहीं, राम के सहारे बीजेपी, वोटरों से अपील- आपके एक वोट से राम मंदिर में लगेगी एक ईंट

सागर के सुरखी से बीजेपी के संभावित प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के लिए चुनाव-प्रचार करते हुए कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें समर्थक राधा-कृष्ण की फोटो दिखाकर राम और राम मंदिर के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

होशंगाबाद में दुष्कर्म के 2 नए मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस

होशंगाबाद जिले में दुष्कर्म के 2 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें सौतेले पिता ने बेटी के साथ तीन माह तक दुष्कर्म किया, तो वहीं दूसरे मामले में भाई ने अपनी नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बनाया.

सीएम शिवराज का ऐलान, MP में बनाया जाएगा राज्य स्तरीय विपणन महासंघ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक बड़ा ऐलान किया. सीएम ने कहा कि प्रदेश में स्व सहायता समूह के सशक्तिकरण हेतु राज्य सरकार राज्य स्तरीय विपणन महासंघ बनाने जा रही है. जिसका सीधा फायदा महिलाओं के स्व सहायता समूह को मिलेगा.

दमोह में डेढ़ साल की मासूम से दुष्कर्म, रिश्तेदार निकला आरोपी

दमोह के जबेरा क्षेत्र में डेढ़ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी और कोई नहीं बल्कि दूर का रिश्तेदार ही बताया जा रहा है. पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

कोविड सेंटर में स्पीच से कोरोना संक्रमितों का इलाज, सकारात्मक माहौल में तेजी से रिकवर हो रहे मरीज

रतलाम के मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों को सकारात्मक माहौल देने के लिए मोटिवेशनल स्पीच दी जाती है, इसके जरिए संक्रमितों को जल्द स्वस्थ होने में मदद मिलती है.

भोपाल गैस पीड़ितों ने BMHRC पर लगाया गंभीर आरोप, सुप्रीम कोर्ट को लिखा पत्र

राजधानी में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले गैस पीड़ितों के हैं, वहीं सही समय पर सही इलाज न मिलने के कारण मौतें हो रही हैं. जिसके बाद भोपाल गैस पीड़ित संगठन ने चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी, जिसपर समिति गठित की गई है और मामले को संज्ञान में लिया गया है.

कनेरी डैम में डूबने से बचा युवक, पुलिसकर्मियों और महिलाओं ने निकाला बाहर

रतलाम में पिकनिक मनाने पर लगी रोक के बाबजूद युवा बाज नहीं आ रहे हैं,ऐसा ही कुछ हुआ कनेरी डैम में जहां एक युवक गहरे पानी में चला गया. जिसके बाद पास में मौजूद लोगों ने उसे किसी तरह बचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details