मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Aug 2, 2020, 5:00 PM IST

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

mp top 10 news 5 pm
मध्यप्रदेश प्रदेश 10 न्यूज

मंत्री विश्वास सारंग ने दी सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी, कहा- 14 अगस्त से फिर करेंगे कोरोना के खिलाफ एक अभियान शुरू
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री जी बिल्कुल स्वस्थ हैं. इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते मामलों पर कहा हम 14 अगस्त से फिर कोरोना को खत्म करने के लिए एक अभियान की शुरुआत करने की बात कही है.

दिग्विजय सिंह की राहुल गांधी को नसीहत, देश भर में यात्राएं करें, संसद में हों ज्यादा सक्रिय
राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी को नसीहत दी है. उन्होनें ट्वीट कर लिखा है कि उन्हें भारत यात्रा करनी चाहिए. यात्रा लोगों से कनेक्ट करने के लिए महत्वपूर्ण है.

27 फीसदी OBC आरक्षण पर शिवराज-कमलनाथ के बीच सियासी 'लेटर वॉर', सीएम ने पत्र लिखकर दिया जवाब
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पिछड़े वर्ग के आरक्षण मामले पर 15 दिन बाद कमलनाथ के पत्र का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि करीब 8 महीने तक न्यायालय के सामने कमलनाथ सरकार ने कोई जवाब प्रस्तुत नहीं किया और न ही स्टे को भी खत्म कराने की कोशिश की.

वर्दी के रौब में चूर पुलिसकर्मी ने की शख्स की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल
छिंदवाड़ा के रामपुर चेक प्वाइंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिस आरक्षक अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक शख्स को बेरहमी से पीटता हुआ नजर आ रहा है.

प्रदेशभर में 255 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, पुलिस मुख्यालय ने लगाई अवकाश पर रोक
मध्यप्रदेश में पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहे हैं. अब तक प्रदेशभर में 255 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जिसको देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिसकर्मियों के अवकाश पर रोक लगा दी है.

हाई कोर्ट का छेड़छाड़ मामले में फरमान, आरोपी को पीड़ित से बंधवानी होगी राखी
इंदौर हाईकोर्ट में एक आरोपी को इस शर्त पर छोड़ा जाएगा, कि वह पीड़िता के घर जाकर उससे रक्षाबंधन पर राखी बंधवाएगा और 11 हजार रुपए देगा. पूरे मामले के फोटोग्राफ और पेमेंट की रशीद कोर्ट को देनी होगी. कोर्ट ने कहा कि आरोपी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा.

रक्षाबंधन स्पेशल: त्योहार पर महंगाई की मार, दुकानदार से लेकर ग्राहक परेशान
त्योहारों के बाजार पर महंगाई की मार पड़ी है, जिसके चलते ग्राहक भी बाजारों तक नहीं पहुंच रहे हैं, लोगों के अंदर कोरोना का खौफ है जिसके चलते वो बाजार जाने से डर रहे हैं.

सड़क किनारे नवजात की लाश नोचता रहा कुत्ता, अनजान बना रहा अस्पताल प्रबंधन
अशोकनगर जिला अस्पताल के सामने लोग उस वक्त हैरान रह गए. जब एक नवजात के शव को कुत्ता मुंह में दबाकर अस्पताल के गेट के सामने नोचता रहा. जब लोगों की इसपर नजर पड़ी तो कुत्ते के मुंह से नवजात को छुड़ाया गया. वहीं सूचना देने पर ना तो अस्पताल प्रबंधन पहुंचा और ना ही पुलिस.

कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी है, राम उत्सव मनाने का ढोंग कर वोट बैंक तैयार कर रही है पार्टी: विश्वास सारंग
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने राम मंदिर निर्माण का उत्सव मनाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. विश्वास सारंग का कहना है कि कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी है, राम उत्सव मनाने का ढोंग कर वोट बैंक तैयार कर रही है कांग्रेस.

कुणाल चौधरी का विश्वास सारंग पर पलटवार, कहा- बीजेपी नेता राम को मानते हैं, उनके चरित्र को नहीं
मंत्री विश्वास सारंग के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि बीजेपी नेता राम को तो मानते हैं, लेकिन राम के चरित्र को नहीं मानते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details