मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरों के बारे में, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jun 29, 2020, 5:01 PM IST

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कांग्रेस को डूबता जहाज, कहा- MP में बची है 'बुजुर्ग' कांग्रेस

भिंड में बीजेपी ने संकल्प सभा जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें गृह और स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम शिवराज, मंत्रिमंडल के संभावित नामों पर कर सकते हैं चर्चा

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हैं, जहां आज सीएम शिवराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि, सीएम आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कैबिनेट में शामिल होने वाले संभावित नामों को लेकर चर्चा करेंगे.

राजधानी में नगर निगम का बजट हुआ पेश, इस बार 2495 करोड़ रुपये का होगा बजट

नगर निगम का वित्तीय बजट 2020-21 पेश कर दिया गया है. इस बार का बजट 2495 करोड़ रुपये है, जो पिछले वित्तीय वर्ष से 481 करोड़ रुपए कम है.

56 मामलों में आरोपी जीतू सोनी से दो घंटे तक हुई पूछताछ, जल्द हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया है , पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

पेट्रोल-डीजल के दाम में उछाल से खेतों की जुताई हुई महंगी, किसानों की बढ़ी मुसीबत

पेट्रोल-डीजल के दाम में आए उछाल से खेतों की जुताई महंगी हो गई है. दूसरी तरफ कर्ज में डूब रहे किसानों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है.

चीनी ऐप्स को खदेड़ने के लिए देसी 'Replace It' ऐप, जानें क्या है इसकी खासियत

देश भर में हो रहे चीनी सामानों के बहिष्कार के बीच विदिशा में एक युवक ने अलग तरीका खोजा है, जिससे अब मोबाइल से चीनी ऐप का बहिष्कार करना आसान हो जाएगा.

MP: चार अलग-अलग हादसों में 10 लोगों की मौत

ग्वालियर, शिवपुरी, बालाघाट और दमोह जिले में हुए अलग-अलग हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई. जिसमें एक चार माह की बच्ची भी शामिल है.

राजीव गांधी फाउंडेशन को लेकर बवाल, दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि, क्या ट्विटर भारत में किसी शक्तिशाली शख्स के इशारों पर काम कर रहा है'.

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस मनाएगी काला दिवस

मध्यप्रदेश सरकार के 30 जून को 100 दिन पूरे होने वाले हैं. सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस इसे काला दिवस के रूप में मनाएगी. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि बीजेपी ने 100 दिन पहले मध्यप्रदेश में कमलनाथ की मजबूत सरकार को गिरा दिया था, बीजेपी ने 100 दिन पहले लोकतंत्र का अपमान किया था. इसी के विरोध में कांग्रेस 30 जून को काला दिवस मनाएगी और काले झंडे दिखाकर विरोध जताएगी और अगर बारिश होती है तो वो काली छतरी लेकर प्रदर्शन करेंगे.

विदिशा: उदयगिरि की गुफाओं में छिपा है प्राचीन कला का रहस्य, धर्म संस्कृति और रचनात्मकता की है मिसाल

उदयगिरि की गुफा में भगवान विष्णु के वराह अवतार की करीब 12 फिट ऊंची प्रतिमा अपने आप मे भव्य और अनूठी है. यह प्रतिमा शिल्प स्थापत्य धर्म संस्कृति और रचनात्मकता का अनूठा मिश्रण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details