मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 23, 2020, 3:01 PM IST

Updated : Jun 23, 2020, 3:16 PM IST

ETV Bharat / state

एमपी की 10 बड़ी खबरें, जानें एक क्लिक पर

एक क्लिक पर जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

top 10 news of madhya pradesh
एमपी की 10 बड़ी खबरें

सेना का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं राहुल गांधीः सीएम शिवराज

गलवान घाटी में चीनी और भारतीय सेना के बीच हुई झड़प पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सेना पर दिए गए बयान को सीएम शिवराज ने सेना का अपमान बताया. उन्होंने कहा का राहुल गांधी सेना का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं.

उपचुनाव: सिंधिया के गढ़ में बीजेपी को झटका, भाजपा विधायकों ने दिखाए बागी तेवर

उपचुनाव के पहले दो बीजेपी विधायकों ने बगावती तेवर दिखाकर बता दिया है कि आगामी उपचुनाव में बीजेपी की दिक्कत कम नहीं बल्कि बढ़ने वाली हैं. जिस तरह से गुना विधायक गोपीलाल जाटव ने राज्यसभा में सिंधिया की जगह कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को मतदान किया है ये संकेत बीजेपी के लिए अच्छे नहीं हैं.

MP में कोरोना का रिकवरी रेट 76 प्रतिशत, भोपाल में घर-घर होगा सर्वेः नरोत्तम मिश्रा

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब भोपाल में स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों का सर्वे करेगी. प्रदेश में मरीजों का रिकवरी रेट 76 प्रतिशत हो गया है.

तेज रफ्तार कार की ट्रक से जोरदार टक्कर, एयरबैग खुलने से बची युवक की जान

राजधानी भोपाल के लिंक रोड नंबर 1 रेड क्रॉस अस्पताल के सामने भयानक एक्सीडेंट हो गया. जिसमें एक तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई हालांकि गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई. गाड़ी चला रहे ड्राइवर की एयर बैग खुलने से जान बच गई. वहीं उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

ऑनलाइन क्लास अब बच्चों के लिए बन रही आफत, पेरेंट्स नहीं चाहते डिजिटिल पढ़ाई

भारत में सरकार आधुनिकता की ओर कदम बढ़ा रही है, जिसके तहत डिजिटल इंडिया की शुरूआत की गई. इस योजना का उद्देश्य है कि देश भर में पेपर लेस काम हो और सब डिजिटल हो, इलेक्ट्रिक गैजेट्स के जरिए. वहीं कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के दौरान स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लासेस लग रही हैं. लेकिन ऑनलाइन क्लासेस से बच्चों के दिमाग पर उल्टा ही असर पड़ रहा है. जिससे अब अभिभावकों की मांग है कि ऑनलाइन स्टडी को बंद किया जाए.

बस ऑपरेटरों की मांग पूरी नहीं होने पर RTO कार्यालय में रखी जाएंगी सभी बसें

दमोह में बस ऑपरेटरों ने 24 जून तक सरकार द्वारा अपनी मांगें पूरी नहीं होने पर 25 जून से जिलेभर की सभी बसों को परिवहन कार्यालय में खड़े करने का फैसला लिया है.

अल सुबह आम बीनने गए चार बच्चे गोबर के गड्ढे में फंसे, एक लड़की की मौत

सीधी के मझौली थाना क्षेत्र में अल सुबह आम बीनने गए चार बच्चे गोबर के गड्ढे में फंस गए, जिसमें से एक किशोरी की मौत हो गई, जबकि बाकी तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया.

WFH पर हैकर्स की नजर, ऑनलाइन ठगी से बचने के लिए इन टिप्स को करे फॉलो

कोरोना काल में लगातार अभी कई कंपनियां वर्क फ्रॉम होम के जरिए काम करवा रही है. लेकिन इस दौरान ऑनलाइन ठगी के मामले भी बढ़ गए हैं. ऐसे में साइबर एक्सपर्ट ने लोगों को कुछ सुझाव दिए हैं, जिनके जरिए आप खुद को ऑनलाइन ठगी से बचा सकते हैं.

छतरपुर: पिकअप वाहन से लाखों रुपए का अवैध गुटखा जब्त

छतरपुर के चंद्रनगर चौकी प्रभारी ने गुटखे के पैकेट से भरी पिकअप को पकड़ा है. वाहन से कुल 24 पैकेट अवैध गुटखा जब्त किया गया है. जिसे अग्रिम कार्रवाई के लिए खाद्य सुरक्षा अधिकारी सौंप दिया गया है.

नीमच: शिवपुरिया गांव की सड़क बारिश में बन जाती है तालाब


नीमच जिले के शिवपुरिया गांव की सड़क बारिश के आते ही कीचड़ में तब्दील हो जाती है. जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Jun 23, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details