मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी की 10 बड़ी खबरें, जानें एक क्लिक पर

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरों के बारे में, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jul 4, 2020, 2:58 PM IST

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

सीएम शिवराज ने 10वीं में पास होने वाले बच्चों को दी बधाई

माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया है, सीएम शिवराज ने परीक्षा में पास होने वाले सभी बच्चों को बधाई दी है.

MP बोर्ड के 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, सौ फीसदी अंकों के साथ 15 छात्रों ने किया टॉप

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने आज 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. शिक्षा मंडल ने कक्षा दसवीं के दो विषयों हिंदी और अंग्रेजी में छात्रों को जनरल प्रमोशन दे दिया है. वहीं आज 4 विषयों का रिजल्ट घोषित कर दिया है.

इंदौरः मध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया दसवीं का रिजल्ट, छात्राओं ने मारी बाजी

आज माध्यमिक शिक्षा मंडल ने दसवीं का रिजल्ट जारी कर दिया है, एक बार फिर छात्राओं ने बाजी मारी है. इंदौर की गीता यादव ने 300 में से 295 अंक हासिल कर प्रवीण सूची में अपना नाम दर्ज कराया है.

ईटीवी भारत पर '24 का चुनावी चक्र', देखिए उपचुनाव की हर सीट का गणित

मध्यप्रदेश के 24 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है, भले ही उपचुनाव का बिगुल अभी नहीं बजा है, लेकिन दोनों ही दल पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गए हैं. आपके लिए ईटीवी भारत लेकर आ रहा है, विधानसभा उपचुनाव की हर सीट के सियासी समीकरण पर आधारित खास पेशकश '24 का चुनावी चक्र'.

डर दिखाकर मलाईदार विभाग लेगा सिंधिया खेमा- पीसी शर्मा

शिवराज कैबिनेट में मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, डर दिखाकर सिंधिया खेमा ही मलाईदार विभाग ले जाएगा, तब देखना होगा कि कौन टाइगर बनकर निकलता है

मंत्री बनने के बाद बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे हरदीप सिंह डंग, की CM शिवराज और PM मोदी की तारीफ

मंत्री बनने के बाद हरदीप सिंह डंग आज बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चान कर बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान डंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की.

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक कल, प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक रहेंगे मौजूद

रविवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उपचुनाव को लेकर एक अहम बैठक होने जा रही है. जिसमें प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मौजूद रहेंगे.

भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 9 घायल

गुना के म्याना थाना क्षेत्र में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है, जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

कीटनाशक और रासायनिक उर्वरक से भूमि हो रही बंजर, कृषि वैज्ञानिक ने दी ये चेतावनी

रासायनिक खाद और कीटनाशकों के अंधाधुध इस्तेमाल और जैविक खाद के कम उपयोग से होशंगाबाद जिले में नर्मदा के पास की जमीन बंजर होती जा रही है. कृषि वैज्ञानिक ने चेतावनी दी है कि, अगर वक्त रहते किसानों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, तो आने वाला वक्त भयानक होगा.

ग्वालियर अंचल में 38 साल बाद जुलाई में गर्मी का पारा पहुंचा 43 डिग्री पार

ग्वालियर अंचल में 38 साल बाद जुलाई महीने में सबसे गर्म दिन का रिकॉर्ड दर्ज किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार शाम और रविवार को हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details