मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 4, 2020, 4:58 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

top news@ 5 pm
टॉप टेन न्यूज@ 5 पीएम

थानेदार ने सैल्यूट करने के बाद छुए मंत्री विजय शाह के पैर, वीडियो वायरल

कटनी में हाथियों द्वारा नष्ट हुए फसलों का जायजा लेने वनमंत्री विजय शाह पहुंचे थे. जहां बरही थाना प्रभारी शंकर सिंह ने पहले उनको सैल्यूट किया और फिर मंत्री विजय शाह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

खाली कराया गया सज्जन सिंह वर्मा का बंगला, मंत्री कमल पटेल को हुआ आवंटित

संपदा संचालनालय ने आज पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का सरकारी बंगला आज खाली कर दिया. चार इमली पर स्थित यह सरकारी बंगला अब कृषि मंत्री कमल पटेल को आवंटित किया गया है.

भूपेंद्र सिंह का कांग्रेस पर पलटवार, घटिया चावल बांटे जाने के लिए कमलनाथ जिम्मेदार

प्रदेश में घटिया और अमानक स्तर का चावल बांटे जाने पर कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. अब मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मामले की लिए पूर्व सीएम कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ को इस बात की जानकारी थी की कई राज्यों से घटिया चावल आ रहा है बावजूद इसके उन्होंने वह चावल वापस नहीं किया.

सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा आरोप, परिवहन विभाग में बंदरबांट कर रहे बीजेपी नेता

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी नेताओं पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई नेता और मंत्री मिलकर परिवहन विभाग के पैसो का बंदरबांट कर रहे हैं. जबकि केंद्रीय मंत्री अमित शाह इन मामलों की जांच नहीं होने दे रहे.

युवाओं ने कांग्रेस पर लगाया प्रदर्शन को हाईजैक करने का आरोप, जमकर चले लात घूसे

भिंड में रोजगार के मुद्दे पर युवा विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया. लेकिन कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने पहले से ही विरोध करना शुरु कर दिया. जिस पर युवाओं ने कांग्रेस पर कार्यक्रम को हाईजैक करने का आरोप लगाया. इस दौरान दोनों तरफ से युवा भिड़ गए जिसके बाद जमकर लात घूसे चले.

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद ग्वालियर का मुख्य डाकघर बंद

ग्वालियर के लश्कर मुख्य डाकघर में एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद दफ्तर को बंद कर दिया है, जिसके चलते लोगों को पोस्टल आधार कार्ड और पासपोर्ट जैसी सेवाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है. पढ़िए पूरी खबर...

पहली बार सिंधिया पहुंचे बीजेपी के संभागीय कार्यालय, संगठन मंत्री से बंद कमरे में हुई चर्चा

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर के बीजेपी संभागीय कार्यालय पहुंचे. सिंधिया के साथ मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और मंत्री इमरती देवी भी मौजूद रहे. इस बैठक में चुनावी मुद्दे और संगठन को लेकर चर्चा हुई.

कांग्रेस उपचुनाव में 25 सीटों पर जीतने का देख रही ख्वाब : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ख्वाब देखती रहे कि वो 25 सीटों पर जीत हासिल कर रही है.

MP में शिवराज सरकार के अलावा एक और सरकार काम कर रही है : संजय मसानी

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष और उपचुनाव के प्रभारी संजय मसानी ने नाम लिए बिना राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. संजय मसानी का कहना है कि मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के अलावा एक और सरकार है. जिसकी वजह से ग्वालियर चंबल अंचल में शिवराज सरकार कोई काम नहीं कर पा रही है.

पूर्व विधायक ने सहकारिता मंत्री पर चुनाव आयोग से जानकारी छुपाने का लगाया आरोप, बर्खास्त करने की मांग

पूर्व कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ने सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया पर 2018 के विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग से जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अरविंद भदौरिया ने चुनाव आयोग के सामने गलत शपथ पत्र पेश किया था और अपनी संपत्ति की जानकारी छुपाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details