मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : May 14, 2021, 9:05 PM IST

top-10-news-of-madhya-pradesh-
अब तक की बड़ी खबरें

राजधानी से सटे ग्रामीण अंचल में सभी गतिविधियां प्रतिबंधित, कलेक्टर के आदेश जारी

कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए गांवों में भी प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है. कलेक्टर के आदेश पर राजधानी भोपाल जिले के सभी गांवों पर सामाजिक कार्यक्रम में रोक लगा दी गई है.

ममता बनर्जी की देवी अहिल्या से तुलना पर भड़के विजयवर्गीय, कहा- राउत का मानसिक संतुलन बिगड़ा

संजय राउत के बयान पर बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को इंदौर में कहा, "संजय राउत का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उन्होंने शायद अहिल्या बाई को पढ़ा नहीं है, इसे मैं अहिल्या बाई का अपमान मानता हूं, उन्हें इसके लिए क्षमा मांगनी चाहिए."

दमोह उपचुनाव की हार के बाद वीडी शर्मा से मिले जयंत मलैया, रखा अपना पक्ष

बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने दमोह उपचुनाव में हार का ठीकरा पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता जयंत मलैया पर फोड़ा था. लेकिन आज जयंत मलैया ने वीडी शर्मा के सामने अपना पक्ष रखा. दमोह की हार के बाद वीडी शर्मा से जयंत मलैया ने मुलाकात की.

'जहां कोरोना संक्रमण की दर 5 फीसदी से कम होगी वहां मिलेगी थोड़ी रियायत'

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश के जिन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर 5 फीसदी से कम होगी वहां कोरोना कर्फ्यू में ढील दी जाएगी.

Vip Vaccination! आम आदमी परेशान, उज्जैन सांसद के घर पर हो रहा समर्थकों का टीकाकरण

तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा की सांसद अनिल फिरोजिया आम लोगों के हक को मार रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि रेमेडेसिविर और बेड बेचने में इनका हाथ है और आज इन्होंने यह सिद्ध कर दिया है.

ट्रक में लगी आग, चपेट में आकर तीन जिंदा जले, मौत

करैरा के अमोला थाने के सिरसौद चौराहे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलटने के बाद उसमें अचानक आग लग गई. ट्रक के चपेट में दो महिलाएं और एक पुरुष के आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोरोना का खौफः एसडीएम के रीडर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के ट्रेजर टाउनशिप में रहने वाले एसडीएम के रीडर ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रीडर ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें विभिन्न तरह की परेशानियों का जिक्र किया है. मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

रिक्शा को हटवाने को लेकर विवाद, दो लोग घायल, पांच पर केस दर्ज

मुरैना के सबलगढ़ में एक सब्जी मंडी में दुकान के सामने से ई-रिक्शा हटवाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने लाठी डंडों से दूसरे पक्ष की पिटाई कर दी. घटना में दो लोग घायल हो गए.

इंदौर में आगे बढ़ाया जाएगा janta curfew! कलेक्टर ने दिए संकेत

इंदौर में कोरोना की स्थिति को लेकर आपदा प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, सांसद शंकर लालवानी के साथ इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह मौजूद थे.

नई आबकारी नीति को मंजूरी, शराब होगी महंगी

मध्य प्रदेश में नई आबकारी नीति मंजूर, शराब ठेकों की लाइसेंस फीस 10 प्रतिशत तक बढ़ाई गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details