मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jul 5, 2021, 10:56 AM IST

top ten story
टॉप 10 न्यूज

Vaccination Mega Campaign: 1700 लोगों को लगी Covishield की दूसरी डोज
भोपाल में वैक्सीनेशन महा अभियान के दूसरा चरण के तहत आज सिर्फ कोविशील्ड वैक्सीन का दूसरा डोज लग रहा है, अभी तक 1700 लोगों ने कराया वैक्सीनेशन, जितने सेंटरों पर कोवैक्सीन का लगा था डोज, उतने ही सेंटर पर लगेगा कोविशील्ड का सेकंड डोज.

चाहे नियम तोड़ो, कानून तोड़ो ! बस काम होना चाहिए: मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की 'दबंगई'
राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को कानून और नियम तोड़ने से कोई परहेज नहीं. ये बात उन्होंने खुद कही है. बजरंगगढ़ सड़क के भूमि पूजन कार्यक्रम में सिसोदिया ने कहा कि मैंने अधिकारियों को खुद कहा था, नियम तोड़ो-कानून तोड़ो लेकिन सड़क बननी चाहिए.

पानी के टैंकर पर माननीयों के कब्जे से बेबस नगर निगम! प्यास से बेहाल आम आदमी
जबलपुर के नगर निगमके टैंकर शाखा के अधिकारी का ऑडियो वायरल Audio Viral हो रहा है. शहर में हो रही पानी की किल्लत को लेकर जब एक फरियादी ने अधिकारी को कॉल किया तो अधिकारी ने कहा कि नगर निगम के पानी के टैंकर पर पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट और पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कब्जा कर लिया.अब पानी देने की कोई व्यवस्था नहीं है.

कांग्रेस हुई क्वारंटीन, आने वाले 100 सालों तक नहीं उबर पाएगी -सिंधिया
बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मालवा के दौरे पर हैं. नीमच में उन्होंने कोरोना पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में बीजेपी ने तन-मन-धन से पीड़ितों की मदद की, जबकि कांग्रेस का कोई भी नेता और कार्यकर्ता नजर तक नहीं आए.

काले झंडे लहराते सिंधिया के काफिले के सामने आ गई कांग्रेसी महिला, फिर पुलिस ने यूं दबोचा
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को नीमच दौर के दौरान कांग्रेसे कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. विरोध-प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आया है. हालांकि बाद में पुलिस ने तीन काग्रेंसी नेताओं के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

बेबस बस्ती! पेड़ की छांव में बच्चे सीख रहे 'अ' से अनार, गर्मी से लड़ गढ़ रहे भविष्य
नीमच चाइल्ड रिलीफ मिशन फाउंडेशन नीमच जिले के स्कीम नंबर 36 बी बस्ती के गरीब बच्चों को शिक्षा देने का काम कर रहे हैं. जहां एक पेड़ के नीचे इस स्कूल को संचालित किया जाता है. फाउंडेशन की 10 सदस्यीय टीम हर रोज इन बच्चों को पढ़ाने का काम कर रही है.

सूदखोर ने ली निगमकर्मी की जान! 3000 रुपए कर्ज को बना दिया 30000, 'बाबू' भी करता था परेशान
नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी आकाश ने सूदखोर से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को चौराहे पर रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि आकाश को सूदखोर और निगम का बाबू परेशान करता था. सूदखोर ने उसके 3 हजार के कर्ज को 30 हजार रुपए कर दिया था.

Weather Update: उमस भरी गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, जानें अगले 24 घंटे का हाल
बारिश के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि कुछ इलाकों में अगले दो दिनों तक बारिश की कम ही संभावना कम ही है. मौसम विभाग के अनुसार, आगामी 07 जुलाई तक तापमान में गिरावट के आसार नहीं हैं. हालांकि, कहीं-कहीं जरूर हल्की बारिश का अनुमान है.

Fuel Price Today: फिर बढ़े तेल के दाम, जानें क्या है आज का रेट
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के दामों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. सोमवार को भोपाल (bhopal) में पेट्रोल 108.22 रुपए प्रति लीटर की दर से बिका.

MP में नहीं बढ़ पाएगा नक्सलियों का मूवमेंट, प्रशासन मुस्तैद, होगी कठोर कार्रवाई: मंत्री उषा ठाकुर
मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर दो दिन के चित्रकूट दौरे पर पहुंची. इस दौरान मंत्री उषा ठाकुर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. मंत्री उषा ठाकुर ने कान्हा नेशनल पार्क में नक्सली मूवमेंट और राम वन पथगमन को लेकर बातचीत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details