मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की दस बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jun 25, 2021, 12:58 PM IST

top ten news
टॉप टेन न्यूज

MP में Monsoon मेहरबान! अगले 24 घंटे में इन इलाकों में झमाझम बारिश का अनुमान
मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बारिश का अनुमान जताया है. हालांकि, पुर्वानुमान के मुताबिक, ग्वालियर-चंबल संभाग को छोड़कर अन्य इलाकों में बारिश का दौर जारी रहेगा.

जाना था हनीमून, पहुंच गए जेल...समझ गए ना!
पुलिस के मुताबिक दूल्हा बने नीरज सिंह गौड़ ने 2016 में बदेरा निवासी एक 19 साल की लड़की को अपने जाल में फंसाकर भगाया था. उस लड़की के साथ काफी लंबे समय तक इसने दुष्कर्म किया, और उसका गर्भपात भी करवाया. जब नीरज से...

किसानों की नई टेंशन, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से ऐसे पड़ी मार
पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से खेतों की जुताई महंगी हो गई है, जिससे अन्नदाताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

#DarkDaysOfEmergency: लोकतंत्र के सीने में 'नश्तर' की तरह चुभता रहेगा आपातकाल
भारत की राजनीतिक में जब भी लोकतंत्र की बात की जाएगी, तब इंदिरा गांधी को जरूर याद किया जाएगा क्योंकि उनके एक फैसले ने उन्हें आयरन लेडी से लोकतंत्र का खलनायक बना दिया था, जिससे उपजे जख्म लोकतंत्र के सीने में हमेशा नश्तर की तरह चुभते रहते हैं. 25 जून 1975 वहीं काली तारीख है, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल की घोषणा की थी.

रिवॉल्वर की बेल्ट से फंदा लगाकर दी जान: ट्रांसफर नहीं होने से डिप्रेशन में था सब इंस्पेक्टर
सागर जिले के बंडा थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि एसआई मानसिक रुप से परेशान था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एक हफ्ते में 250 मकानों पर चलेगा सरकारी बुल्डोजर! महाकाल मंदिर विस्तार के लिए बर्बाद करेंगे 'आशियाना
बेगम बाग कॉलोनी के ढाई सौ परिवारों के अवैध मकान सप्ताह भर में गिरा दिए जाएंगे, क्योंकि महाकाल मंदिर क्षेत्र के अंतर्गत विस्तारीकरण योजना में कॉलोनी के परिवार बाधा बन रहे हैं.

BJP नेता को पड़ोसियों ने पीटा, घर में कैद कर लिखाई FIR, Dial-100 ने कराया मुक्त
भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल कोषाध्यक्ष और उनके पड़ोसी के घर के बीच में सार्वजनिक गैलरी है. जिसके ऊपर पड़ोसी छत डालने लगा, जब बीजेपी नेता ने ऐसा करने से मना किया तो उनके साथ मारपीट कर दी गई. फिलहाल, दोनों पक्षों ने एफआईआर लिखा दी है.

Bollywood में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखा, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल
ग्वालियर शहर की एक युवती की एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती होती है, उसके बाद युवक उसे बॉलीवुड (Bollywood) में काम दिलाने का सपना दिखाता है, इसी दौरान वह वीडियो कॉल कर, युवती का अश्लील वीडियो बना लेता है और यही से शुरू हो जाता है, ब्लैकमेलिंग का काम. पढ़िए पूरी ख़बर

घर बना यूरिया का कारखाना ! एसडीएम ने मारा छापा, 60 क्विंटल नकली यूरिया जब्त
जबलपुर में नकली यूरिया बनाने के काले खेल का खुलासा हुआ है. मुखबिर की सूचना पर सिहोरा एसडीएम ने मौके से भारी मात्रा में नकली यूरिया बरामद किया है, जिसके सैंपल लेकर कृषि विभाग जांच में जुटा है.

आखिर डेल्टा और डेल्टा प्लस वैरिएंट है क्या? ईटीवी भारत पर पाएं सारी जानकारी एक साथ
अभी तक जितने भी वेरिएंट आए हैं, डेल्टा उनमें सबसे तेजी से फैलता है. अल्फा वेरिएंट भी काफी संक्रामक है, लेकिन डेल्टा उससे 60 गुना अधिक संक्रामक है. डेल्टा के दो म्यूटेशन 452R और 478K इम्युनिटी को चकमा दे सकते हैं. देश में कोरोना वायरस की खतरनाक दूसरी लहर इसी वेरिएंट के चलते आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details