मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिन भर इन खबरों पर रहेगी नजर

22 अगस्त की सभी बड़ी खबरों पर एक नजर, आपको यहां देश-प्रदेश की सभी बड़ी खबरें मिलेंगी.

By

Published : Aug 22, 2020, 6:15 AM IST

News today
न्यूज टुडे

गणेश उत्सव आज से शुरू

आज शुरू हो रहा है गणेश उत्सव. आज घर-घर गणपति की प्रतिमा स्थापित करने की परंपरा है. पूरे देश में ये उत्सव धूमधाम से मनाया जाता रहा है, लेकिन इस बार कोरोना काल में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पाबंदी है.

गणेश उत्सव

सीएम शिवराज का ग्वालियर दौरा

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज ग्वालियर जाएंगे. बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह में होंगे शामिल. बड़ी संख्या बीजेपी ज्वाइन करेंगे लोग.केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडी शर्मा भी रहेंगे मौजूद.

सीएम शिवराज

सिंधिया का ग्वालियर दौरा

MP में कमल खिलाने के बाद आज पहली बार ग्वालियर पहुंचेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया.आज से भारतीय जनता पार्टी सिंधिया के प्रभाव वाले ग्वालियर-चंबल संभाग में बड़ा सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है. भाजपा का दावा है कि 22 अगस्त से लेकर 24 अगस्त तक कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगे.

सिंधिया का ग्वालियर दौरा

मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग को ट्रेनिंग देने के लिए आज दिल्ली से आएगी टीम

उपचुनाव के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग को ट्रेनिंग देने के लिए आज दिल्ली से आएगी टीम. उपचुनाव को लेकर तमाम रणनीतियों पर करेगी चर्चा.

एमपी कांग्रेस

मशहूर व्यंग्यकार हरिशंकर परसाई की जयंती आज

हिंदी के मशहूर व्यंग्यकार हरिशंकर परसाई की जयंती आज. 22 अगस्त 1924 को होशंगाबाद के जमानी गांव में हुआ था जन्म. व्यंग्य को हिंदी साहित्य में एक विधा के रूप में दिलाई है पहचान.परसाई की पहली रचना 'दूसरे की चमक-दमक' नामक शीर्षक से जबलपुर से प्रकाशित होने वाले साप्ताहिक 'प्रहरी' में उदार उपनाम से छपी थी.

हरिशंकर परसाई की जयंती आज

बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक

बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू हो रही है. वर्चुअल माध्यम से दो दिवसीय इस कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस समेत बिहार के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक

पर्युषण पर्व

आज से दो दिनों के लिए खोले जाएंगे मुंबई के तीन जैन मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने दी अनुमति, गणेश चतुर्थी और किसी अन्य मंदिर पर लागू नहीं होगा ये आदेश.

पर्युषण पर्व

राजस्थान में ऑनलाइन लोक अदालत

राजस्थान में आज राज्यभर में ऑनलाइन लोक अदालत लगाई जाएगी, सिविल प्रकरणों को सुना जा सकेगा.

ऑनलाइन लोक अदालत

आज से शुरू होगा गुजरात ट्रांसपोर्ट की एसी बसों का संचालन

आज से शुरू होगा गुजरात ट्रांसपोर्ट की एसी बसों का संचालन, कोरोना काल के चलते स्थगित थी बस सेवा. निजी बसों से संचालन अभी तक नहीं आया कोई फैसला.

गुजरात ट्रांसपोर्ट की एसी बसों का संचालन

ABOUT THE AUTHOR

...view details