मध्य प्रदेश

madhya pradesh

3 सीनियर IPS के तबादले, वीके सिंह बने पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष

By

Published : Jul 7, 2020, 8:20 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 8:32 PM IST

भोपाल में तीन वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं, जिनमें पूर्व डीजीपी वीके सिंह को मध्यप्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं दो और अफसरों के भी तबादले किये गए हैं.

police headquarter
पुलिस मुख्यालय

भोपाल। मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद लगातार आईएएस-आईपीएस अफसरों के तबादलों का दौर जारी है. मंगलवार को फिर तीन वरिष्ठ आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं, जिनमें पूर्व डीजीपी वीके सिंह को मध्यप्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बनाया गया है.

आईपीएस अफसरों के तबादले

इसके लिए मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं. मध्यप्रदेश के पूर्व डीजीपी वीके सिंह को पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बनाया गया है. तो वहीं सीनियर आईपीएस पवन जैन को खेल एवं युवा कल्याण विभाग का संचालक बनाया गया है. इसी के साथ सीनियर आईपीएस अफसर अरुणा मोहन राव को मध्यप्रदेश पुलिस प्रशिक्षण शाखा का स्पेशल डीजी नियुक्त किया गया है.

बता दें, इसके पहले कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद लगातार अफसरों के ट्रांसफर होते रहे हैं, जिसके चलते बीजेपी ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर ट्रांसफर उद्योग चलाने का भी आरोप लगाया था. वहीं अब बीजेपी के एक बार फिर सत्ता में आने के बाद प्रदेश में ट्रांसफर का दौर जारी है. वहीं ये भी कहा जा सकता है कि बीजेपी के नेता-मंत्री अपने पसंद के लोगों को विभागों में बिठाना चाह रहे हों.

Last Updated : Jul 7, 2020, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details