मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तीन घरों को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV कैमरे में कैद हुए आरोपी

By

Published : Nov 15, 2019, 12:12 PM IST

भोपाल के कोलार क्षेत्र की साईं नाथ कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक साथ तीन मकानों को अपना निशाना बनाया. यहां से चोरों ने लाखों की नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

भोपाल। राजधानी में चोरों को पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है. पुलिस को चकमा देकर बदमाश लगातार चोरियों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कोलार क्षेत्र की साईं नाथ कॉलोनी का है, जहां बीती रात चोरों ने एक साथ तीन मकानों को अपना निशाना बनाया. यहां से चोरों ने लाखों की नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, जिसमें आरोपी दिखाई दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बीती रात चोरों ने साईं नाथ कॉलोनी में तीन घरों के ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी किया. वारदात के दौरान तीनों परिवार घर में सो रहे थे. माना जा रहा है कि वारदात से पहले चोरों ने नशीले स्प्रे का उपयोग किया होगा, तभी उनके आने तक की आहट घर के किसी सदस्य को सुनाई भी नहीं दी. सुबह उठने के बाद घरवालों को चोरी का पता चला, तब जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. इसमें आरोपी दिखाई दे रहे हैं.

तीन घरों को चोरों ने बनाया निशाना

साईं नाथ कॉलोनी निवासी विजय अग्रवाल ने बताया कि रात करीब ढाई बजे ऊपरी माले में किराए पर रहने वाली नर्सिंग छात्रा सुनंदा ने घर में चोरों के घुसने पर शोर मचाया, लेकिन जब तक लोगों की नींद खुली, तब तक आरोपी अलमारी से सोने-चांदी के जेवरत और नगदी लेकर रफूचक्कर हो चुके थे. वहीं सुषमा टंडन के घर में सोने-चांदी के जेवरात सहित 14 हजार रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि तकरीबन सवा लाख रुपए का सामान इनके घर से चोरी हुआ है.

घटना की पुलिस को जानकारी दे दी गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इन चोरों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details