मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील ठोकने का काम उन्हीं के नेताओं ने किया- अनूप मिश्रा

प्रदेश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं, इसी कड़ी में भाजपा के अनूप मिश्रा ने कांग्रेसियों पर जमकर हमला बोला है.

By

Published : Mar 10, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Mar 10, 2020, 9:35 PM IST

Their leaders did the job of putting the last nail in the coffin of Congress
पूर्व सांसद अनुप मिश्रा बोले

ग्वालियर।ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे पर पूर्व सांसद अनूप मिश्रा का बयान सामने आया है. मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील ठोकने में उन्हीं के नेताओं का योगदान रहा है. जिनमें एक वर्तमान मुख्यमंत्री तो दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री हैं. साथ ही जीतू पटवारी सहित तमाम कांग्रेसियों के बदले सुर पर भी अनूप मिश्रा ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राजनीति में ऐसे शब्दों के लिए कोई स्थान नहीं है.

कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील ठोकने का काम उन्हीं के नेताओं ने किया

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर अनूप मिश्रा ने कहा कि अपमान सहने की एक पराकाष्ठा होती है. ज्योतिरादित्य के सब्र का पैमाना छलका और उन्हें समझा आ गया कि उनका वास्तविक घर बीजेपी ही है. उन्होंने यह भी कहा कि होली के दिन पुराना चोला उतार कर सिंधिया अपने घर लौटे हैं, यह अच्छा है.

उन्होंने कहा कि अटल जी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता को जनसंघ की सदस्यता दिलाई थी. आज फिर मोदी जी और अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता लेने पर उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं. वहीं हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप पर भी अनूप मिश्रा का कहना है कि भाजपा का ऐसे किसी भी कार्य में कोई विश्वास नहीं है. हकीकत यह है कि सवा साल के लूट-खसूट के बाजार पर आज विराम लगा गया, जिसके परिणाम सामने आ रहे है.

Last Updated : Mar 10, 2020, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details