मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव को लेकर बीजेपी का मंथन जारी, नेताओं के बीच समीकरण बैठाने में जुटी पार्टी

By

Published : Jun 12, 2020, 1:03 PM IST

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी जोरों पर हैं. उपचुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में बीजेपी लगातार बैठक कर रही है. इसी कड़ी आज दूसरा दिन है भी बीजेपी के कई बड़े नेता प्रदेश कार्यालय पहुंचे.

By-election preparations
उपचुनाव की तैयारियां

भोपाल।मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर जारी है. प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक का आज दूसरा दिन है, जहां लगातार 24 विधानसभा सीटों को लेकर मंथन चल रहा है. बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा सहित चुनाव समिति और संचालन समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे.

उपचुनाव की तैयारियां

प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, ऐसे में ज्यादातर सीटों पर पूर्व बीजेपी विधायकों की नाराजगी सामने आ रही है. जिनमें खासतौर से देवास की हाटपिपलिया, सागर संभाग की सुरखी के अलावा अन्य सीटों पर कहीं ना कहीं बीजेपी नेताओं की नाराजगी सामने आ रही है. नेताओं की इस नाराजगी को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. आज उनके संभाग की विधानसभा सीटों पर चर्चा होना है इसलिए वह आए हैं.

वहीं सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू की नाराजगी को लेकर भार्गव का कहना है कि पार्टी में ऐसी कोई बात नहीं है. बैठक में शामिल होने पहुंचे जबलपुर से सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि पार्टी में नाराजगी जैसी कोई बात नहीं होती है और अगर किसी में भी नाराजगी जैसी कोई बात है तो हम सब आपस में मिलकर सभी की नाराजगी दूर कर लेंगे. इस दौरान राकेश सिंह ने उपचुनाव में 24 में से 24 सीटें जीतने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details