मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: एयरपोर्ट से लौटे बीजेपी विधायक, कहा- कमलनाथ सरकार तो गई, इसलिए हम नहीं गए

बीजेपी अपने विधायकों को फिर से दिल्ली शिफ्ट कर रही थी, लेकिन राज्यपाल लालजी टंडन ने फ्लोर टेस्ट के निर्देश देने के बाद सभी विधायक राजा भोज एयरपोर्ट से वापस लौट गए.

By

Published : Mar 16, 2020, 9:32 PM IST

Updated : Mar 16, 2020, 11:23 PM IST

MLAs gave their opinion while returning from the airport
एयरपोर्ट से लौटते वक्त विधायकों ने रखी राय

भोपाल।मध्यप्रदेश में राज्यपाल लालजी टंडन ने 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट कराने का निर्देश दिया है. बीजेपी अपने विधायकों को एक बार फिर दिल्ली में शिफ्ट करने वाली थी, लेकिन फ्लोर टेस्ट के निर्देश आने के बाद बीजेपी विधायक राजा भोज एयरपोर्ट से वापस लौट गए है.

एयरपोर्ट से लौटते वक्त विधायकों ने रखी राय

एयरपोर्ट से वापस लौटते वक्त बीजेपी विधायकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. विधायक नागेंद्र सिंह गुड का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि कमलनाथ सरकार ने घुटने टेक दिए हैं, इसलिए विधायकों का जाना टल गया है. वहीं विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना है कि कम से कम कांग्रेस राज्यपाल के फैसले का सम्मान तो करे. बीजेपी हर समय तैयार रहती है.

बता दें कि विधानसभा के बजट सत्र का पहला दिन हंगामेदार रहा. राज्यपाल के अभिभाषण के बाद जहां विपक्ष ने जोरदार हंगामा करते हुए फ्लोर टेस्ट की मांग की. वहीं विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया है. जिसके बाद आज राज्यपाल ने एक बार फिर से सीएम को पत्र लिखकर कल यानि 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट कराने के निर्देश दिए है.

Last Updated : Mar 16, 2020, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details