मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देर रात सीएम हाउस में चली लंबी बैठक, दिग्विजय सिंह ने कहा- साबित करेंगे बहुमत

सीएम आवास पर 3 से 4 घंटे चली बैठक से निकलने पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, विधायक पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और अन्य सभी ने कहा कि फ्लोर टेस्ट होने दीजिए, हम अपना बहुमत साबित करेंगे.

By

Published : Mar 15, 2020, 7:59 AM IST

CM Kamal Nath
सीएम कमलनाथ

भोपाल।मुख्यमंत्री निवास में दर रात करीब 3 से 4 घंटे तक बैठक चली. बैठक से निकलते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, विधायक पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, लाखन सिंह, आरिफ अकील सभी ने यही कहा कि फ्लोर टेस्ट होने दीजिए हम अपना बहुमत साबित करेंगे.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि जहां तक फ्लोर टेस्ट का सवाल है निर्णय विधानसभा अध्यक्ष करेंगे. कांग्रेस पर आरोप लगा था कि इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया, अब कर लिया तब भी आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल सत्ता में रहने के बाद भी वह सत्ता के लिए तरस रहे हैं.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार सेफ है

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि भाजपा में सिंधिया जी को पहले विभीषण बोला गया, फिर कैलाश विजवर्गीय ने उनकी तुलना चौकीदार से कर दी. हमारी पार्टी में उनका सम्मान पहले भी था और आगे भी रहेगा, हमारी पार्टी में व्यक्ति का सम्मान हमेशा रहता है.

जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है, कुछ भी होता तो हमारी सरकार सेफ़ है. वहीं मंत्रियों के इस्तीफे मंजूर होने पर जीतू पटवारी ने कहा कि दो बार समय देने के बाद ही इस्तीफे स्वीकार किए गए हैं.

जीतू पटवारी ने जताया सरकार के सेफ होने का भरोसा

विधायक पीसी शर्मा ने भी इस बात को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों ने इस्तीफे दिए थे, इसलिए उन्हें स्वीकार कर लिया गया. फ्लोर टेस्ट पर हम 122 से ज्यादा संख्या दिखा सकते हैं, पहले फ्लोर टेस्ट हो जाने दीजिए सब पता चल जाएगा. वहीं अब अभिभाषण से पहले फ्लोर टेस्ट की बात पर कहा कि अभिभाषण से पहले फ्लोर टेस्ट नहीं हो सकता, पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक ही सत्र चलेगा.

पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार बहुमत साबित करेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details