मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना को हराने निगम की टीम लगातार कर रही काम, लोगों से घर में रहने की अपील

By

Published : Apr 5, 2020, 4:30 PM IST

मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीज अब 182 से ज्यादा मामले हो चुके हैं. प्रदेश के IAS अधिकारी भी करोना की चपेट में आ चुके हैं, दिन रात काम कर रहे कर्मचारी और अधिकारी लोगों की मदद के लिए खुद फील्ड पर काम कर रहे हैं. नगर निगम भोपाल द्वारा न केवल शहर को सेनिटाइज किया जा रहा है, बल्कि लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह नगर निगम की गाड़ियां घूम रही है, और लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है.

the-corporations
कोरोना को हराने

भोपाल।प्रदेश में कोरोना के मरीज दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में नगर निगम भोपाल शहर को सेनिटाइज करने में जुटा हुआ है. कोरोना की रोकथाम के लिए दिन-रात जुटा हुआ है, शहर को सेनिटाइज करने के लिए नगर निगम के कर्मचारी लगातार काम कर रहे हैं, और कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के साथ ही शहर को सेनिटाइज करने में भी नगर निगम भूमिका निभा रहा है. कोरोना के खिलाफ जंग में निगम अमले जिला प्रशासन समेत समाजसेवी संस्थाओं द्वारा लॉकडाउन के दौरान किए जा रहे कामों को पब्लिक सैल्यूट कर रही है.

कोरोना को हराने के लिए मुस्तैद हैं निगम कर्मचारी

मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीज अब तक 182 से ज्यादा मामले आ चुके हैं. प्रदेश के IAS अधिकारी भी करोना की चपेट में आ चुके हैं, दिन रात काम कर रहे कर्मचारी और अधिकारी लोगों की मदद के लिए खुद फील्ड पर काम कर रहे हैं.

नगर निगम भोपाल द्वारा न केवल शहर को सेनिटाइज किया जा रहा है, बल्कि लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह नगर निगम की गाड़ियां घूम रही हैं, और लोगों से घर में रहने की अपील कर रही हैं, जिन लोगों को घरों में क्वॉरेंटाइन किया गया है, उनके घर-घर जाकर नगर निगम की टीम चेक कर रही है कि लोग क्वॉरेंटाइन का पालन कर रहे हैं या नहीं.

आज सुबह से ही नगर निगम के कर्मचारी भोपाल शहर को सेनिटाइज करने में लगे हुए हैं. भोपाल के तमाम थाने हॉस्पिटल और कॉलोनियों में जाकर नगर निगम की गाड़ियां सेनिटाइजेशन का काम कर रही है. जो सराहनीय है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर नगर निगम सख्ती से काम कर रहा है. हर जोन में कर्मचारियों की टीम बनाई गई है. अलग-अलग जोन में निगम की टीम काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details