मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना के बीच राहत की खबर, भोपाल में पाए गए तीन पॉजिटिव मरीजों की हालत में सुधार

भोपाल में कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए तीनों मरीजों की हालत में सुधार हो रहा है. वहीं डॉक्टर ने शहरवासियों से किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान ना देने की अपील भी की है.

By

Published : Mar 28, 2020, 3:05 PM IST

the-condition-of-corona-virus-positive-patients-is-improving-in-bhopal
कोरोना पॉजिटिव मरीज

भोपाल। एक तरफ जहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामले ने सभी की चिंताएं बढ़ा दी है, वहीं दूसरी और कुछ मरीजों की हालत में सुधार होने की खबरें सुकुन देने वाली हैं. इसी तरह भोपाल में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए तीनों मरीजों की हालत में सुधार हो रहा है.

कोरोना मरीजों की हालत में सुधार

मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुधीर डेहरिया के मुताबिक तीनों की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है. तीनों मरीज बेहतर स्थिति में हैं और रिकवर कर रहे हैं. इसके साथ ही सीएमएचओ ने शहरवासियों से अपील की है कि वह किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए बताई जा रही सावधानियों को बरतें.

बता दें की भोपाल में पहला कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज लंदन से लौटी युवती पाई गई थी. जबकि दूसरे मामले में उसी युवती मरीज का पिता भी पॉजिटिव पाया गया है. जो पेशे से एक पत्रकार है. वहीं तीसरा कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज शुक्रवार को पाया गया है जो रेलवे में गार्ड है. अभी तीनों ही मरीजों को भोपाल के एम्स अस्पताल के आइसोलेशन में रखा गया है. जहां लगातार उनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details