मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 24, 2019, 7:46 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 12:33 AM IST

ETV Bharat / state

रिपेयरिंग के दौरान मैकेनिक पर चढ़ी कार, अस्पताल में भर्ती

राजधानी के रोशन पुरा चौराहे पर बापू की कुटिया के सामने एक हृदय विदारक घटना घट गई. जहां गाड़ी सुधारते समय सामने बैठे मैकेनिक के ऊपर कार जाकर चढ़ गई. रिपेयरिंग के दौरान मैकेनिक पर चढ़ी काररिपेयरिंग के दौरान मैकेनिक पर चढ़ी कार

गाड़ी सुधारने के दौरान मैकेनिक पर चढ़ी गाड़ी

भोपाल। डी-डे मैगजिन शॉप पर गाड़ी सुधारने के दौरान बड़ी घटना घट गई. एक मैकेनिक गाड़ी सुधार रहा था, तभी गाड़ी मैकेनिक के ऊपर चढ़ गई, जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं, मामला राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे स्थित बापू की कुटिया के पास का बताया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

रिपेयरिंग के दौरान मैकेनिक पर चढ़ी कार

गुरुवार शाम 5 बजे एक व्यक्ति अपनी कार सुधरवाने के लिए मैकेनिक के पास ले गया था, उसी दौरान दूसरे मैकेनिक ने गाड़ी को जैक पर लगाया और गाड़ी को चेक करने लगा. इसी दौरान ड्राइवर को गाड़ी चालू करने के लिए मैकेनिक ने कहा, ड्राइवर के गाड़ी चालू करते ही गाड़ी अचानक से आगे की ओर बढ़ गई और सामने बैठे 50 साल के मैकेनिक सिकंदर के ऊपर चढ़ गई. जिससे उसे गंभीर चोटें आ गईं. घायल मैकेनिक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी फरार ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है.

Last Updated : Oct 25, 2019, 12:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details