मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुद ही रची अपने अपहरण की साजिश, खुलासा होने पर सेक्स रैकेट का निकला आरोपी

राजधानी भोपाल में महिला और पुरुष के खिलाफ खुद की ही फर्जी किडनैपिंग की साजिश रचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 27, 2019, 2:56 PM IST

फर्जी किडनैपिंग मामले के आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी पुलिस ने फर्जी किडनैपिंग के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. आरोपी महिला और पुरुष ने अपने अपहरण की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ, तो खुद पुलिस भी चौंक गई. दरअसल जिन्हें पीड़ित समझा जा रहा था, वे सेक्स रैकेट चलाने के आरोपी निकले.

ये था पूरा मामला

दरअसल रामेंद्र नाम के शख्स ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका और उसके दोस्त की पत्नी का 3 लोगों ने अपहरण कर लिया था. उसने बताया कि वो और उसके दोस्त की पत्नी एक मॉल के सामने अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे, तभी 3 लोग आए और उन्हें उन्हीं की कार में अपहरण कर लिया और इधर-उधर घुमाते रहे. किडनैपर्स ने उनसे 28 हजार रुपए, सोने की चेन, चांदी का ब्रेसलेट और मोबाइल लूट लिया. इसके बाद वे और 2 लाख रुपए छोड़ने के लिए मांगने लगे, लेकिन जब उन्होंने इतने पैसे होने से इनकार किया, तो उन्हें मोतिया तालाब के पास छोड़कर फरार हो गए.

खुद के ही अपहरण की रची साजिश


इसके बाद पुलिस ने जब जांच की, तो अपहरण का मामला झूठा निकला. अपहरण की झूठी कहानी रचने का आरोपी रामेंद्र ही निकला. पुलिस ने रामेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसने जिन 3 लोगों के खिलाफ शिकायत की थी, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़

शाहपुरा पुलिस को जांच में पता चला कि रामेंद्र और उसके दोस्त की पत्नी दोनों सेक्स रैकेट चलाते थे. जिनके खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, उनसे दरअसल रामेंद्र को पैसे लेने थे, इसलिए आरोपी ने झूठी साजिश रची. जिन 3 लोगों के खिलाफ शिकायत की गई थी, पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मुख्य आरोपी रामेंद्र की भी गिरफ्तारी कर उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details