मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक शेरा की अपेक्षाओं को किया जाएगा पूरा, बंधक बनाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई- वित्त मंत्री

By

Published : Mar 7, 2020, 6:00 PM IST

वित्त मंत्री तरूण भनोत ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की मुलाकात के बाद मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की जो भी अपेक्षाएं हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा.

tarun-bhanot-statement-for-mla-surendra-singh-shera-in-bhopal
विधायक शेरा की अपेक्षाएं होंगी पूरी

भोपाल। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुई मुलाकात के बाद वित्त मंत्री तरूण भनोत ने कहा कि सुरेंद्र सिंह शेरा सीनियर विधायक हैं और कांग्रेस पार्टी को भी उनका समर्थन है. विधायक शेरा की जो भी अपेक्षा है, उसे पूरा किया जाएगा. इसके अलावा बेंगलुरु में जन प्रतिनिधि के साथ हुई घटित घटना पर नाराजगी जताई.

विधायक शेरा की अपेक्षाएं होंगी पूरी

मुख्यमंत्री निवास में निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की हुई मुलाकात के बाद वित्त मंत्री तरुण भनोत ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह सीनियर विधायक है और मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनके सालों से पारिवारिक संबंध है.

साथ ही वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि विधायक शेरा की जो भी अपेक्षाएं हैं, उनको पूरा किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने बेंगलुरु में विधायक शेरा के साथ जो घटना घटित हुई उसको लेकर कहा कि सत्ता की लालच में जो लोग जनप्रतिनिधि के साथ बदसलूकी कर रहे हैं,भगवान उनको सद्बुद्धि दे. यह बिल्कुल गलत है और इस तरह की घटना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details