मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शव के मुंह पर दुपट्टा और गले में लिपटा था वायर, दोस्त ही निकला कातिल

राजधानी भोपाल में बोरे में बंद लाश मिली है, शव का मुंह दुपट्टे से बंधा है और गले में वायर लिपटा है, पुलिस के शक की सूई परिचित की तरफ ही घूम रही है, हालांकि पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है, मृतक के दोस्त ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Dec 7, 2020, 9:51 PM IST

Updated : Dec 7, 2020, 10:31 PM IST

dead body
डेड बॉडी

भोपाल। बागसेवनिया थाना क्षेत्र में एक युवक की बोरे में बंद लाश मिली है, रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. युवक का नाम उद्धव जोशी बताया जा रहा है, जो एक निजी कंपनी में काम करता था. परिजनों के मुताबिक उद्धव जोशी 2 दिन से लापता था, जिसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, शव के मुंह पर दुपट्टा बंधा हुआ है और गला वायर से बंधा है. पुलिस मामले में हत्या की आशंका जता रही है.

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, युवक के मुंह पर कपड़ा बांधकर तार से गला घोंटा गया है, आशंका है कि किसी परिचित ने ही युवक की हत्या की है, पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस मृतक के दोस्त अभिजीत से पूछताछ की, जिसने बताया कि दोनों दोस्त थे, उसके घर पर ही दोनों में किसी बात पर झगड़ा हो गया और दोनो में मारपीट हो गई. जिसके बाद कमरे में पड़े वायर से उदभव का गला घोंट दिया तथा लाश को बोरे में बंद कर कमरे रखा था, जिसे रविवार की रात अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मीनाक्षी प्लानेट सिटी के पास फेंक दिया.

Last Updated : Dec 7, 2020, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details