मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हमारी वचनबद्धता और मोदी सरकार के नाकारापन के बीच मुकाबला- सुरेश पचौरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने का कहना है कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की वचनबद्धता और मोदी सरकार के नाकारापन के बीच मुकाबला है.

By

Published : Apr 4, 2019, 6:10 AM IST

Updated : Apr 4, 2019, 9:48 AM IST

सुरेश पचौरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी का कहना है कि इस चुनाव में कांग्रेस की वचनबद्धता और मोदी सरकार के नाकारापन के बीच मुकाबला है. उन्होंने कहा कि हमनेघोषणा पत्र जारी करकर अपनी वादे और संकल्प जाहिर किएहैं. उन्होंने कहा किहम प्रदेश की जनता के सामने कमलनाथ सरकार के निर्णय भी रखेंगे, जो उन्होंनेइतने कम समय में लिए हैं.

सुरेश पचौरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कहाकि लोकसभा चुनाव अब नजदीक आ चुकेहैं. मतदाताओं के सामने अहम सवाल ये होताहै कि जो राजनीतिक दल चुनाव मैदान में हैं, वेकिस कार्ययोजना के साथ मतदाताओं के बीच जा रहे हैं. एक तरफ कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जो हमारे नेता राहुल गांधी ने जारी किया है, उसमें महिलाओं के 33 फीसदी आरक्षण, न्याय योजना, गरीबों की बेहतरी, रोजगार, मनरेगा के कार्यदिवस 100 से 150 करनेजैसे वादे किए गए हैं, जो हम जरूर पूरा करेंगे.

सुरेश पचौरी ने कहा कि दूसरी तरफ मोदी सरकार का नाकारापन है.जो वादे पिछले चुनाव में उन्होंने किएथे, उन्हेंपूरा करने के लिएकोई कारगर कदम नहीं उठाए गए. पचौरी ने कहा कि बीजेपी के नाकारेपन कापर्दाफाश किया जाएगा. वहींप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने जो सराहनीय निर्णय लिए हैं, उनको लेकर हम जनता के बीच जाएंगे.

Last Updated : Apr 4, 2019, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details