मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आखिरी दम तक लड़ेंगे किसानों की लड़ाई, कृषि कानून वापस लेना ही होगा: पूर्व मंत्री

By

Published : Jan 23, 2021, 3:50 PM IST

Updated : Jan 23, 2021, 4:24 PM IST

भोपाल में कांग्रेस ने कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस द्वारा कांग्रेस नेताओं पर आंसू गैस के गोले और वॉटर कैनन छोड़ा गया. वहीं पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा कि कांग्रेस आखरी दम तक इस कानून के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी.

सुखदेव पांसे

भोपाल। कृषि कानून के विरोध में राजधानी भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ सहित पार्टी के सभी दिग्गज एक साथ नजर आए. कांग्रेस ने कृषि कानून के खिलाफ राजधानी में जोरदार प्रदर्शन किया, जहां पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़. वहीं इस दौरान पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने ईटीवी भारत से बात करते हुए पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज का विरोध जताया है.

सुखदेव पांसे ने ईटीवी भारत से की बात

पूर्व मंत्री पर छोड़े गए आंसू गैस के गोले

पूर्व मंत्री सुखदेव पासे पर भी आंसू गैस के गोले छोड़े गए. जिसके बाद उनकी आंखों में जलन होने लगी. इस दौरान ईटीवी भारत से बात करते हुए पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े हैं यह किसानों की आवाज दबाने की कोशिश की है. पूर्व मंत्री ने कहा कि यह पीएम मोदी और सीएम शिवराज की जहरीली गैस है, लेकिन हम इसके खिलाफ भी लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर लाठीचार्ज किया. लेकिन ये आवाज दबने वाली नहीं है.

मोदी और शिवराज किसान विरोधी

पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों नेता किसान विरोधी हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश का किसान इस काले कानून के विरोध में मरते दम तक लड़ाई लड़ेंगे. लेकिन ये काला कानून वापस लाकर छोड़ेंगे. पूर्व मंत्री ने कहा कि इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है, कितनी भी आवाज दबाने की कोशिश करें, लेकिन कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता जब तक कृषि कानून वापस नहीं होता है तब तक प्रदर्शन करता रहेगा.

Last Updated : Jan 23, 2021, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details