मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चलती कार में अचानक लगी आग, पानी के टैंकर से पुलिस ने पाया काबू

By

Published : Sep 30, 2020, 8:42 AM IST

भोपाल शहर के नवीबाग के मुख्य मार्ग पर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब अचानक एक चलती कार में आग लग गई. हालांकि पुलिस ने पानी के टैंकर से आग पर काबू पा लिया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

Car fire
कार में लगी आग

भोपाल| शहर के नवीबाग के मुख्य मार्ग पर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब अचानक एक चलती कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग इतनी तेजी से फैल गई कि कार चालक अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला. हालांकि पुलिस की तत्परता से एक बड़ा हादसा होने से टल गया और कोई हताहत नहीं हुआ.

चलती कार में लगी आग

थाना निशातपुरा अंतर्गत नवीबाग बेरसिया रोड के मुख्य मार्ग से देर शाम एक कार चालक गुजर रहा था, तभी अचानक गाड़ी में शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई, हालांकि आग लगने के बाद भी गाड़ी का ड्राइवर कार को चला रहा था, लेकिन थोड़ी ही देर में आग बहुत तेजी से बढ़ने लगी और ड्राइवर ने गाड़ी सड़क पर खड़ी कर दौड़ कर अपनी जान बचाई.

आसपास के लोगों ने तुरंत ही कार में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती तब तक कार पूरी तरह से जल जाती. जिसे देखा वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाई और सड़क से गुजर रहे नगर निगम के पानी के टैंकर को रोका. जिसके बाद पानी के टैंकर से कार की आग को बुझाया गया.

ये भी पढ़े-देर रात LPG गैस से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से थर्राया तवा नदी के आसपास का इलाका

जिस कार में आग लगी थी, उसमें गैस किट भी रखी हुई थी, अगर आग कार के पिछले हिस्से में पहुंच जाती तो बड़ी घटना हो जाती. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर थाने पर खड़ा कर दिया है और कार मालिक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details