मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर छात्र ने टीचर से बनाए शारीरिक संबंध

कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे एक युवक ने अपनी टीचर को शादी का झांसा देकर उससे तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में वह मुकर गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Mar 15, 2021, 8:09 PM IST

शादी का झांसा देकर छात्र ने टीचर से बनाए शारीरिक संबंध
शादी का झांसा देकर छात्र ने टीचर से बनाए शारीरिक संबंध

भोपाल।राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे एक युवक ने अपनी ही टीचर को अपनी हवस का शिकार बनाया. लगभग 3 साल से वह अपनी टीचर को अवैध संबंध बना रहा था. इस मामले में टीचर के कहने पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

संकट में राजधानी की लाइफ लाइन

शादी का झांसा देकर छात्र ने टीचर से बनाए शारीरिक संबंध

कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था छात्र

छात्र कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था और वह लगभग 3 साल से उस युवती के पास पढ़ने जा रहा था. इसी के चलते उसका परिचय युवती से हुआ और उसके बाद उसने उस 30 वर्षीय युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. युवती का कहना है कि वह पहले ही इस मामले में एफआईआर दर्ज कराना चाहती थी, परंतु उसे युवक के परिजनों ने कहा कि वह उसकी शादी करा देंगे, फिर भी उन्हें शादी नहीं कराई. इसके बाद पुलिस के पास मामला गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

तलाकशुदा है युवती, एक बच्चा भी है साथ

ट्यूशन पढ़ाने वाली युवती मूल रूप से बिहार के रहने वाली है और वह कई वर्षों से कंपटीशन एग्जाम की कोचिंग क्लास खोलकर तैयारी करवा रही है. वहीं बताया जा रहा है कि युवती तलाकशुदा है और उसका एक वर्ष का बेटा भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details