मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Urban Body Election MP 2022 : Congress की मजबूत स्थित का फीडबैक मिलने से BJP में हड़कंप, CM शिवराज ने विधायकों व सांसदों को चेताया

By

Published : Jun 30, 2022, 5:44 PM IST

मध्यप्रदेश के कई नगर निगमों में कांग्रेस प्रत्याशियों की स्थिति मजबूत होने का फीडबैक सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में अपने दौरे बढ़ा दिए हैं. इसके साथ ही संगठन स्तर पर भी पार्टी नेताओं, जनप्रतिनिधियों को एक्टिव होने के लिए दबाव बनाया है. सीएम शिवराज ने विधायकों व सांसदों से कहा कि सभी घर से निकलें. (Stir in BJP due to feedback) (Feedback of Congress strong position) (CM Shivraj warns MLAs and MPs)

CM Shivraj warns MLAs and MPs
सीएम शिवराज ने विधायकों व सांसदों को चेताया

भोपाल।गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी के विधायकों और सांसदों से दो टूक कहा कि नगरीय निकाय चुनावों को हल्के में न लें. ये न समझें कि यह पार्षद व महापौर का चुनाव है. इन चुनावों में होने वाली जीत- हार आपका भविष्य भी तय करेगी. इसलिए घर-घर जनसंपर्क करने जाएं और पार्टी कैंडिडेट के लिए काम करें. अभी मेहनत करोगे, तभी कुर्सी पर बैठ पाओगे.

जनता की शिकायतें सुनें :सीएम शिवराज ने यह चेतावनी प्रदेश संगठन द्वारा आयोजित विधायकों और सांसदों की वर्चुअल मीटिंग के दौरान दी. सीएम चौहान ने कहा कि चुनाव में जब पार्टी का कैंडिडेट जीतेगा तो वार्ड और शहर में होने वाले आयोजनों में विधायकों और सांसदों की पूछ-परख रहेगी. इसलिए सभी घरों से निकलें और इसका-उसका कैंडिडेट की भावना को दूर करें. केंद्र और राज्य सरकार के काम विधायक सांसद जनता को बताएं. जनता की जो शिकायतें हैं, उन्हें सुनकर निराकरण करें.

नगर विजय संकल्प अभियान :भाजपा ने बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के कामकाज में कसावट लाने के लिए नगर विजय संकल्प अभियान चलाने का फैसला लिया है. संगठन के निर्देश पर जिलों में हर नगरीय निकाय क्षेत्र में यह संकल्प अभियान चलाया जा रहा है. इसमें संगठन के नेताओं को सहयोग करने के लिए कहा गया है. साथ ही कहा है कि प्रचार सामग्री और योजनाओं से संबंधित पंपलेट्स वोटर्स तक पहुंचाने का काम करें.

CM Shivraj Announcement : मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई अब हिंदी में होगी, MP को अंग्रेजीमुक्त करूंगा

1 जुलाई को जारी होगा घोषणा पत्र :नगरीय निकाय के लिए कांग्रेस पहले ही अपना संकल्प पत्र जारी कर चुकी है. अब 1 जुलाई को एमपी बीजेपी भी अपना घोषणा पत्र जारी करने वाली है. 1 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की अगुवाई में पार्टी का यह अधिकारिक घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. इस बार बीजेपी दो अलग-अलग तरह के संकल्प पत्र लेकर आ रही है. सभी नगरीय निकायों के लिए अलग और प्रदेश के लिए एक अलग से घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. बीजेपी इन घोषणा पत्र में आगामी 5 साल में किए जाने वाले कार्य और जनता से किए गए वादों का जिक्र करेगी. (Stir in BJP due to feedback) (Feedback of Congress strong position) (CM Shivraj warns MLAs and MPs)

ABOUT THE AUTHOR

...view details