मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मां के बाहर जाते ही नाबालिग बेटी को दबोच लेता था पिता, भाई ने खोला राज

भोपाल में नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद सौतेला पिता करीब एक साल बाद फिर घर लौटा था. मां ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कर का प्रकरण दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 24, 2021, 4:22 AM IST

Updated : Mar 24, 2021, 6:58 AM IST

अशोका गार्डन थाना
अशोका गार्डन थाना

भोपाल।राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके में 13 साल की नाबालिग के साथ उसके ही सौतेले पिता ने ज्यादती की. मां के काम पर जाने के बाद सौतेला पिता उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. नाबालिग के भाई ने जब यह बात मां को बताई तो सौतेला पिता घर छोड़कर चला गया. करीब एक साल बाद वह फिर से नाबालिग के घर पहुंचा, तो मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई. पुलिस ने बलात्कर का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सौतेला पिता करता था नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म

मां के काम पर जाने के बाद बनाया हवस का शिकार

पुलिस के मुताबिक महिला को उसके पति ने छोड़ दिया था. बच्चों का पालन पोषण करने के लिए महिला ने मोहल्ले में ही रहने वाले एक मैकेनिक से शादी कर ली थी. शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी मैकेनिक की नीयत बदलने लगी. वह महिला की बेटी पर बुरी नजर रखने लगा. दिसंबर 2019 में एक दिन जब महिला फैक्ट्री काम पर गई थी. तभी अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसने नाबलिग के साथ रेप कर दिया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. दिसंबर से लेकर मार्च तक वह नाबालिग के साथ रेप करता रहा. मार्च के महीने में जब नाबालिग के भाई को इसका पता चला तो उसने अपनी मां को पूरी बात बता दी. यह बात सामने आने के बाद घर में विवाद हुआ तो आरोपी घर छोड़कर चला गया.

12 साल की बच्ची को बनाता था हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर वापस लौटा और हुआ गिरफ्तार

इसी दौरान महिला ने भी अपना घर बदल लिया. करीब एक साल बाद सौतेला पिता फिर से नाबालिग के घर पहुंच गया. उसके आते ही महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. पुलिस ने सौतेले पिता के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Mar 24, 2021, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details