मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP सासंद बीडी शर्मा ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र से मिली राशि का नहीं कर पा रहे उपयोग

प्रदेश सरकार के मंत्रियों के द्वारा बीजेपी सांसदों को पत्र लिखने के सवाल पर खजुराहो सांसद बीडी शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार केंद्र से मिली राशि का सही उपयोग नहीं कर पा रही है.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:21 PM IST

BJP सासंद बीडी शर्मा ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों के द्वारा बीजेपी सांसदों को पत्र लिखने के सवाल पर खजुराहो से बीजेपी सांसद बीडी शर्मा का कहना है, कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार कोई विकास कार्य नहीं कर पा रही है, हाल ही में प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाले मकानों की राशि को सरेंडर किया है. इसका मतलब साफ है कि सरकार काम करने में नाकाम है. सांसद बीडी शर्मा ने यह भी कहा है कि अभी तक उन्हें कोई इस तरीके का पत्र नहीं मिला है

BJP सासंद बीडी शर्मा ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
दलअसल15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस के पास सबसे बड़ा संकट आर्थिक संकट हैं, जिसके चलते सरकार कोई भी काम नहीं कर पा रही, सरकार आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है, ऐसे में सरकार चाहती है कि वह बीजेपी सांसदों पर पत्र के माध्यम से दबाव बनाए कि वह केंद्र से पैसे की मांग करें, जिससे प्रदेश में रुके हुए विकास कार्य और चल रही योजनाओं पर पैसा खर्च किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details