मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निकम्मेपन, नाकारापन और वादाखिलाफी का जश्न है आईफा अवॉर्ड- नेता प्रतिपक्ष

IIFA अवॉर्ड को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि, ये अवॉर्ड समारोह निकम्मेपन, नाकारापन और वादाखिलाफी का जश्न है.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:50 PM IST

Leader of Opposition Gopal Bhargava targeted Congress
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भोपाल। मध्यप्रदेश में आयोजित हो रहे IIFA अवॉर्ड को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर निशाना साधा. भार्गव ने कहा कि, खाली खजाने का हवाला देकर कमलनाथ सरकार गरीबों की योजनाओं को बंद कर रही है और IIFA अवार्ड के नाम पर सरकार अपनी वाहवाही में लगी हुई है. उन्होंने सीएम कमलनाथ पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि, 'ये अवॉर्ड समारोह निकम्मेपन, नाकारापन और वादाखिलाफी का जश्न है'.

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

गोपाल भार्गव ने कहा कि, गरीबों की चिंता करने की बजाय कमलनाथ सरकार फिल्म स्टारों की आवभगत में लगी है. उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगों को IIFA अवॉर्ड जैसे नाच गाने का शौक है, तो बड़े शहरों में जाकर अपने पैसों से अपने शौक पूरे करें. जनता की गाढ़ी कमाई ऐसे आयोजनों पर खर्च करना जनता का अपमान है. जिसे प्रदेश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि, किसान कर्जमाफी के इंतजार में आत्महत्या कर रहे हैं. बेरोजगार युवा हताशा और अवसाद का शिकार हो रहे हैं. वहीं संबल योजना के हितग्राही कफन सहायत, मृत्यु सहायता की आशा में रोज बैंकों से खाली हाथ लौट रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सरकार IIFA अवार्ड पर करीब 58 करोड़ रूपए की राशि खर्च करने जा रही है. यह राशि और भी ज्यादा हो सकती है. इसकी तैयारियों के लिए सरकारी मशीनरी को लगाया गया है, जिस पर गोपाल भार्गव ने आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश की कमलनाथ सरकार का एक साल बीत जाने के बाद भी किसानों का कर्जमाफ नहीं कर सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details