मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना, कहा- अपने विधायकों की ही नहीं सुन रहे सीएम

By

Published : Jan 7, 2020, 4:54 PM IST

चाचौड़ा से विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही सरकार को फिर घेरा है, हीरालाल अलावा भी सरकार से नाराज हैं. इस पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा का कहना है कि इस सरकार में विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है.

BJP Office, Bhopal
बीजेपी कार्यालय, भोपाल

भोपाल। कांग्रेस के कुछ विधायक अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं. एक तरफ हीरालाल अलावा ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है तो वहीं चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह बार-बार अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेते नजर आ रहे हैं. विधायकों की इस नाराजगी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इस सरकार में विधायकों की सुनवाई नहीं हो रही है.

विधायकों की अनसुनी पर बीजेपी का निशाना


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह लगातार अपनी ही सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं. चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है. इधर हीरालाल अलावा भी सरकार से नाराज चल रहे हैं. लगातार आश्वासन मिलने के बाद भी हीरालाल अलावा पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, लिहाजा हीरालाल अलावा ने भी आज ट्वीट करते हुए युवाओं को मैदान में उतरने की बात कही है.


कांग्रेस के विधायक इसी तरह एक के बाद एक सरकार के खिलाफ बयानबाजी में कर रहे हैं. जिस पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लक्ष्मण सिंह कई मामलों में सत्य बोलते हैं और सत्य कांग्रेस को स्वीकार नहीं है. अब लक्ष्मण सिंह को तय करना है कि पदयात्रा पर खुद जाना है या फिर दूसरों को पदयात्रा पर निकालना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में विधायकों की एसपी, मंत्री और अधिकारी नहीं सुन रहे हैं. मुख्यमंत्री तो विधायकों से मुलाकात तक नहीं कर रहे हैं, ऐसे में विधायक कहां जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details