मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 3, 2020, 1:53 AM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस का शिवराज सरकार पर निशाना, बीजेपी ने कहा-गोपाल भार्गव जनता की चिंता करते हैं

कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने गृह नगर गढ़ाकोटा में बने स्वास्थ्य केंद्र का रात 2.30 बजे औचक निरीक्षण किया. जहां मौके पर मंत्री को सभी स्वास्थ्य अधिकारी नदारद मिले. इस पर कांग्रेस ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए. तो वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारे मंत्री रात दो बजे तक जागते है और जनता के लिए खड़े रहते हैं.

BJP counterattacks on congressional war
कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार

भोपाल।पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने शुक्रवार को अपने गृह नगर गढ़ाकोटा में रात दो बजे स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान मौके से डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ नदारद मिला. जिस पर मंत्री गोपाल भार्गव ने नाराजगी जताते हुए अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की. इस मामले में आज अधिकारियों पर कार्रवाई भी हुई. वही मामले में कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा. तो पलटवार करने में बीजेपी भी पीछे नहीं रही. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा हमारे मंत्री जनता की चिंता करते है इसलिए आधी रात में भी जनता के लिए खड़े रहते हैं.

कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार
गोपाल भार्गव के स्वास्थ्य विभाग के निरीक्षण करने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा सरकार की जमीनी हकीकत देखिए एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में कोरोना महामारी फैली हुई है. ऐसे समय में जनता के बीच में डॉक्टर और नर्सों को उपस्थित होना चाहिए लेकिन एक भी पदाधिकारी स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद नहीं है. क्या शिवराज सरकार में ऐसे ही लोगों को स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी दी गयी थी.

कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी का कहना है कि सरकार की यही सबसे बड़ी सफलता है कि वह किसी भी कमी को छुपाती नहीं है यदि कोई कहीं कमी है तो मंत्री जी ने उस कमी को उजागर किया है. ऐसे लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर सरकार कार्रवाई भी करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details