मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 17, 2021, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

'उमंग सिंघार को लेकर नहीं है कोई शिकायत'

राजधानी में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के बंगले में महिला द्वारा आत्महत्या मामले में बेटे ने कहा कि उमंग सिंघार और मां शादी करने वाले थे, लेकिन उन्होंने फांसी लगा ली. बेटे ने बताया कि उमंग सिंघार को लेकर कोई शिकायत नहीं है.

भोपाल
भोपाल

भोपाल। राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के बंगले में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतका के बेटे ने कहा कि पूरे परिवार को संबंध के बारे में भी जानकारी लगभग दिसंबर से थी. दोनों एक दो महीने में शादी करने वाले थे. इस पर पूरा परिवार सहमत था. परंतु फांसी क्यों लगाई इस बात का कुछ भी पता नहीं है. बेटे ने बताया कि आत्महत्या की घटना से एक दिन पहले मेरी मां से बात हुई थी. उमंग सिंघार को लेकर कोई शिकायत नहीं है और न ही कोई शक है.

बेटे ने बताया कि एक दो महीने में शादी करने वाले थे दोनों.

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने दिया बयान
सोनिया भारद्वाज की आत्महत्या के मामले में उमंग सिंघार ने कहा कि मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. सोनिया एक अच्छी मित्र थीं. भविष्य में हम दोनों परिवार मिलकर शादी करने वाले थे. गृहस्थ जीवन को हर कोई चाहता है. उमंग सिंघार के घर में महिला द्वारा आत्महत्या को लेकर भाजपा सरकार लगातार उमंग सिंघार को घेरती नजर आ रही है. इस पर उन्होंने कहा कि बेटे और मां ने अपने बयान जारी कर दिये हैं.

BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- महिला मर गई या मार दी गई!

उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट में कोई जिक्र नहीं है, किसी तरह का कोई आधार नहीं है. सरकार सीधे-सीधे मामले पर पॉलिटिक्स करना चाह रही है. उन्होंने कहा कि शनिवार को आखिरी बार बात हुईं थी, तब तक सब ठीक था. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में जो सहयोग मांगेगी में दे दुंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details