मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वैक्सीन पर कमलनाथ ने शिवराज को घेरा, बोले- कहां गया महाअभियान, ऐसे रुकेगी तीसरी लहर

वैक्सीन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकारो को घेरा. उन्होंने कहा कि वैक्सीन के लिए सेंटरों पर लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं.

By

Published : Jul 20, 2021, 3:15 PM IST

kamalnath
कमलनाथ

भोपाल।मप्र में वैक्सीन की कमी और निवेश के जरिए रोजगार को लेकर प्रदेश सरकार के दावों पर कांग्रेस ने सवाए उठाए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर इन दोनों मुद्दों पर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में वैक्सीन की भारी कमी है. कई जिलों में वैक्सीन नदारद है और लोग परेशान हो रहे हैं. वैक्सीन सेंटर में लोगों की लंबी-लबीं लाइन लग रही है. एक डोज लगवा चुके लोग दूसरे डोज के लिए परेशान हो रहे हैं.

केवल एक दिन का था महाअभियान
कमलनाथ ने कहा कि वैक्सीन सेंटर में कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ रही हैं. वैक्सीन के भारी संकट के बीच क्या कोरोना की तीसरी लहर इस तरह से रोक पाएंगे. एक दिन का महाअभियान चलाकर अपनी पीठ थपथपाने वाले आज मैदान से गायब है.

MP में भूचाल ! दिग्विजय सिंह का दावा, खतरे में शिवराज की कुर्सी, बताए दो उम्मीदवारों के नाम

दावों की हकीकत आई सामने
कमलनाथ ने एक और ट्वीट कर प्रदेश में हर चुनाव के पूर्व शिवराज सरकार ने प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए इन्वेस्टर्स समिट के खूब आयोजन किए. उस समय निवेश से लेकर रोजगार के बड़े-बड़े दावे किए गए. अब सरकार के दावों की हकीकत जनता के सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details