मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SIT ने प्यारे मियां को कोर्ट में किया पेश, अदालत से मांगी जाएगी रिमांड

By

Published : Jul 17, 2020, 4:09 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 4:34 PM IST

मुख्य आरोपी प्यारे मियां को एसआईटी ने जिला अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान एसआईटी प्यारे मियां की रिमांड मांगेगी. पहले एक टीम केस डायरी लेकर कोर्ट पहुंची थी. इसके बाद दूसरे वाहन में प्यारे मियां को कोर्ट लाया गया.

STF takes beloved Mian to court
प्यारे मियां को कोर्ट ले जाती एसटीएफ

भोपाल।राजधानी भोपाल में पांच नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण करने के मामले में मुख्य आरोपी प्यारे मियां को एसआईटी ने जिला अदालत में पेश किया. सुनवाई के दौरान एसआईटी प्यारे मियां का रिमांड मांगेगी.

प्यारे मियां को कोर्ट ले जाती एसटीएफ

नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण और देह व्यापार के मामले में मुख्य आरोपी प्यारे मियां को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. पुलिस की एक टीम पहले ही केस डायरी लेकर कोर्ट पहुंची थी. इसके बाद दूसरे वाहन में प्यारे मियां को कोर्ट लाया गया. अब पुलिस विशेष कोर्ट में आरोपी प्यारे मियां का रिमांड मांगेगी. माना जा रहा है कि कोर्ट आरोपी प्यारे मियां की रिमांड पुलिस को सौंप सकती है. वहीं इस मामले में एक पीड़िता के भी शु्क्रवार कोर्ट में बयान दर्ज किए जा रहे हैं. जबकि चार नाबालिग पीड़ितों के बयान पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं. इससे पहले भोपाल पुलिस आरोपी प्यारे मियां को फ्लाइट के जरिए दिल्ली से भोपाल लेकर गुरुवार को पहुंची थी.

पुलिस के अनुसार प्यारे मियां भारत छोड़ने की फिराक में था, पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रहा था. हालांकि इससे पहले मंगलवार को उसके घर में हुई कार्रवाई में पुलिस ने भारी मात्रा में महंगी शराब, आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है. वहीं प्यारे मियां पर राजधानी के अलग-अलग स्थानों पर नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण करने के मामले दर्ज किए गए हैं.

Last Updated : Jul 17, 2020, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details