मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाभी और नाबालिग देवर की सैनिटाइजर पीने से मौत

By

Published : Jan 7, 2021, 8:06 AM IST

भोपाल में भाभी और नाबालिग देवर की सैनिटाइजर पीने से मौत हो गई है. दोनों कचरा बीनने का काम करते थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Death by drinking sanitizer
सैनिटाइजर पीने से मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल के चेतक ब्रिज के नीचे कारगर बस्ती में भाभी और नाबालिग देवर की सैनिटाइजर पीने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों शहर में कचरा बीनने का काम करते थे. बीती रात्रि उन्हें सेनीटाइजर की बोतल मिली और उन्होंने उसे पी लिया. जिसके बाद उनको नशा चढ़ा और उनकी तबीयत बिगड़ी. हालत खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

कचरे में मिली थी सैनिटाइजर कीबोतल
बताया जा रहा है कि कचरा बीनने के दौरान देवर जिसकी उम्र लगभग 15 साल बताई जा रही उसे सैनिटाइजर की बोतल मिली थी. वह अपनी भाभी के पास उसे लेकर गया और कहा कि कुछ हमें पीने के लिए मिला है. इसके चलते दोनों ने उस बोतल से सैनिटाइजर पी लिया. जिससे पोइजन पूरे शरीर में फैल गया और दोनों की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई.

हमीदिया अस्पताल से पुलिस को मिली सूचना
दोनों की मौत के बाद हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस आनन-फानन में वहां पहुंची है, हालांकि पुलिस का कहना है कि वह पोइजन है और वह सैनिटाइजर जैसा ही दिख रहा था. फिलहाल पुलिल मामले की जांच में जुट हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details