मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी भोपाल में किन्नर पर दिनदहाड़े चली गोली

By

Published : Feb 17, 2021, 2:53 PM IST

भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा कॉप्लेक्स में दिनदहाड़े किन्नर पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Shot on kinnar in Annapurna complex under Kamla Nagar police station area of Bhopal
राजधानी भोपाल में किन्नर पर दिनदहाड़े चली गोली

भोपाल :कमला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा कॉप्लेक्स में दिनदहाड़े किन्नर पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गोली गुरु के वर्चस्व की लड़ाई को लेकर थी, दो गुटों में लगातार आए दिन झगड़े होते रहते हैं. पीड़ित किन्नर सिमी ने आरोप लगाया है कि मुस्कान, काजल, और बंबइया ने गोली चलवाई है. सिमी को गोली लगी जिसके चलते उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है, पीड़ित किन्नर ने बताया कि दो एक्टिवा सवार युवक आए जिन्हें वह नहीं जानती और फायर कर चले गए. पुलिस ने भी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है.

गांधीनगर, मंगलवारा, तलैया समेत कई थानों में मामले दर्ज

एएसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि इन दोनों गुटों में आए दिन झगड़े होते रहते हैं और इनके खिलाफ कई मामले थानों में दर्ज हैं. बता दें कि शहर के मंगलवारा, तलैया ,गांधीनगर ,समेत टीटी नगर में भी इनके खिलाफ मामला दर्ज है. टीटी नगर में भी इसी तरह से हमला पिछले साल किन्नर पर हुआ था. जिस किन्नर को गोली मारी थी वह बच गई थी और उसके पास बैठी दूसरी किन्नर को गोली लगी थी. इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था.

किन्नरों का हंगामा, पुलिस से भी झूमाझटकी

किन्नर के पैर में लगी गोली

गनीमत ये रही कि किन्नर को गोली पैर में लगी है और वह किसी भी तरह से हताहत नहीं हुई है. लेकिन जब उसने दोनों स्कूटी सवार बदमाशों के हाथ में बंदूक देखी तो दौड़ लगा दी, इसके चलते गोली किन्नर के पांव लगी. बीच मार्केट में फायर करने के चलते इलाके में सनसनी फैल गई है पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details