मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे कोरोना संक्रमित, शिवराज सिंह ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा समेत कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

By

Published : Jun 9, 2020, 6:48 PM IST

Scindia and her mother Corona infected
सिंधिया और उनकी मां कोरोना संक्रमित

भोपाल।पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसकी खबर लगते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित तमाम बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने दोनों लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

दोनों को सोमवार को गले में खराश और हल्के बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान कोरोना टेस्ट भी किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि 'सिंधिया जी और उनकी माताजी के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है, ईश्वर से आपके और माताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं'.

वहीं मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि 'मैं मां पीतांबरा से आप दोनों के जल्द स्वस्थ होने व दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करता हूं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजमाता साहब के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रभु से प्रार्थना करता हूं. दोनों की टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details