मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना,'शहर में होते हुए भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं आए सीएम'

पूर्व सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि इतनी बड़ी अनहोनी हो गई लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे.

By

Published : Sep 14, 2019, 3:34 PM IST

शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

भोपाल। गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 युवकों की मौत के बाद पूर्व सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच रहे है. आज भी शिवराज सिंह पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया उनके बीच पहुंचे. जहां शिवराज सिंह ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी. इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है.

शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

शिवराज सिंह का कहना है कि इतनी बड़ी अनहोनी हो गई लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे. उनका कहना है कि सीएम को पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए था. शिवराज का कहा है कि जो चला गए, वो वापस नहीं आ सकते. पीड़ित परिवार को लगता है कि कोई है उनके साथ. इस पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ विधायक कृष्णा गौर, विधायक विश्वास सारंग और महापौर आलोक शर्मा मौजूद रहे.

बता दें कि गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 युवकों को मौत हो गई थी. सभी युवक पिपलानी का क्षेत्र के 100 क्वाटर्स से रहने वाले थे. यवकों की मौत के बाद क्षेत्र में एक साथ 9 अर्थियां उठी. और 2 युवकों का आज अंतिम संस्कार होना है. इस घटना से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details