मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जो गुरु का न हुआ वो जनता का क्या होगा, शिवराज ने केजरीवाल पर कसा तंज

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी रविन्द्र चौधरी के समर्थन में रैली की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सीएम पर जमकर निशाना भी साधा है.

By

Published : Feb 2, 2020, 4:45 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 5:11 PM IST

shivraj-singh-chouhan-targeted-cm-kejriwal-in-delhi
शिवराज ने केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली/भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह इन दिनों दिल्ली चुनाव में बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. शिवराज ने ट्वीट किया कि 'अन्ना ने केजरीवाल को आगे बढ़ाया और केजरीवाल ने उन्हें ही धोखा दे दिया. जो अपने गुरु तुल्य अन्ना को धोखा दे सकता है, वह जनता को क्या छोड़ेगा.'


बता दें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र के वजीरनगर में बीजेपी प्रत्याशी रविन्द्र चौधरी के समर्थन प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सीएम को आड़े हाथों लिया है.
शिवराज ने कहा कि साढ़े 4 साल केजरीवाल ने कोई काम नहीं किया है. मोदी और एलजी काम नहीं करने दे रहे हैं के नाम पर इंडिया गेट पर सोते रहे. पूछो तो बताते थे कि धरना दे रहे हैं. केजरीवाल ने 5 साल में दिल्ली को 50 साल पीछे कर दिया.


उन्होंने कहा कि दिल्ली की जहरीली हवा में बच्चे सांस ले रहे हैं और युवाओं व बुजुर्गों की जिंदगी के दिन कम हो रहे हैं, इसका पाप केजरीवाल के सिर है. जनता इन्हें सबक सिखाएगी.

Last Updated : Feb 2, 2020, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details