मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक दल की बैठक, शिवराज को चुना गया विधायक दल का नेता

भोपाल में बीजेपी कार्यालय पर बीजेपी विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. शिवराज सिंह चौहान अब चौथी बार प्रदेश की कमान संभालेंगे.

By

Published : Mar 23, 2020, 7:33 PM IST

Updated : Mar 23, 2020, 8:13 PM IST

shivraj-singh-chauhan-will-become-next-chief-minister-of-mp
शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। प्रदेश में चल रहा सियासी घमासान अब थम गया है. बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया था. जिसमें शिवराज सिंह चौहान को सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. शिवराज आज रात 9 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

चौथी बार सीएम बनेंगे शिवराज

बता दें बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव ने बैठक में शिवराज सिंह चौहान के नाम का प्रस्ताव रखा था. जिस पर सभी विधायकों ने मुहर लगाई. शिवराज को चौथी बार प्रदेश की कमान सौंपी गई है. इससे पहले शिवराज 2005,2008, 2013 में मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने पिछले 15 महीनों में प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. अब वे फिर से मध्यप्रदेश के विकास की पटरी पर वापस लाएंगे. वहीं कोरोना वायरस पर शिवराज ने कहा कि सभी मिलकर इस वायरस से लडे़ेंगे.

Last Updated : Mar 23, 2020, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details