मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 28, 2020, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

रात 10 से सुबह 6 तक लाउड स्पीकर बंद कराने पर बीजेपी को ऐतराज

कमलनाथ सरकार ने रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच मंदिरों पर लगे लाउड स्पीकर बजाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. जिसके बाद शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है.

shivraj singh attack kamal nath
रात में मंदिरों के लाउडस्पीकर पर बैन

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार ने रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिसके बाद से प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल मची है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेता ये मांग कर रहे हैं कि प्रतिबंध सिर्फ मंदिरों पर ही लागू न किया जाए.

रात में मंदिरों के लाउडस्पीकर पर बैन

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सीधे सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है और कहा कि वो क्या दूसरे धार्मिक स्थानों पर ये आदेश लागू कराएंगे. मंदिरों में रात 10 बजे के बाद लाउड स्पीकर बंद रखने के आदेश पर बीजेपी गुस्से में है. चौहान ने इस पर ट्विटर वार छेड़ दिया है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ये आदेश शर्मनाक तुष्टिकरण है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोलाहल नियंत्रण के नाम पर मंदिरों से स्पीकर हटाने का जो आदेश जारी किया है, क्या रात 10 से सुबह 6 के बीच स्पीकर का उपयोग करने वाले दूसरे धार्मिक स्थलों पर भी आप ये लागू करवा पाएंगे? प्रदेश के मुखिया की दृष्टि में तो सभी धर्म समान होने चाहिए, या नहीं ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details