मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नहीं रुक रहा मजदूरों का पलायन, सीएम शिवराज ने फिर की अपील

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से एक बार फिर अपील की है कि जो जहां है वहीं रुक जाएं वे सारी व्यवस्था कर रहे हैं. इसके साथ ही मॉनिटरिंग भी खुद ही कर रहे हैं.

By

Published : Apr 2, 2020, 1:07 PM IST

Shivraj Singh appealed again to fallow lockdown in bhopal
शिवराज सिंह ने फिर की अपील

भोपाल।कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लोगों से घरों के अंदर रहने की लगातार अपील की जा रही है. इसके बावजूद मजदूर अपने-अपने घरों की ओर पैदल यात्रा कर रहे हैं. जिसके चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर लोगों से सफर न करने की अपील की है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट किया है कि इस कठिन परिस्थिति में इस महिला के चेहरे पर जो आत्मविश्वास का भाव है, यही मुझे COVID19 के खिलाफ लड़ाई में ऊर्जा देता है. नागरिक परेशान हो रहे हैं, मैं समझ सकता हूं. फिर भी निवेदन करूंगा कि जो जहां है, वहीं रुक जाए. मैं सारी व्यवस्था कर रहा हूं और मॉनिटरिंग भी स्वयं कर रहा हूं.

बता दें कि संदीप सिंह 'सहर' नाम के शख्स ने लॉकडाउन के दौरान लोगों के सफर करने की तस्वीर ट्वीट की थी. संदीप ने लिखा था कि एक लोडिंग ऑटो में 14 लोग (महिलाएं,बच्चे, बुजुर्ग) 4 दिन से लगातार सफर में हैं, ये हैदराबाद से आ रहे हैं, जिन्हें ग्वालियर जाना है. भोपाल के हाईवे पर इनसे मुलाकात हुई. इनके चेहरे पर कारोबार छोड़ने का गम और गुस्सा तो था लेकिन मायूसी नहीं. जो बताती है कि हम कोरोना से जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details