मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल:मिलावटखोरों पर कार्रवाई से शिवराज खुश, ऐसी कार्रवाई का स्वागत किया

मध्यप्रदेश में सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान का सभी जगह समर्थन हो रहा है. सरकार इस अभियान को लेकर बेहद गंभीर भी नजर आ रही है.

By

Published : Aug 29, 2019, 6:03 AM IST

मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई का शिवराज का समर्थन

भोपाल| मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के चलाए जा रहे मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान का सभी जगह समर्थन हो रहा है. सरकार इस अभियान को लेकर बेहद गंभीर भी नजर आ रही है. यही वजह है कि लगातार प्रदेश के कई जिलों में मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सरकार का समर्थन किया है.

मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई पर बोले शिवराज चौहान

पिछले एक महीने के अंदर ही प्रदेश में मिलावट करने वाले आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. जिससे मिलावटखोरों में हड़कंप मचा हुआ है. सरकार की इस कार्रवाई का विपक्ष ने भी स्वागत किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मिलवटखोरों पर कार्रवाई का मैं स्वागत करता हूं. कांग्रेस सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ पूरी निष्पक्षता के साथ उन पर कार्रवाई करें. हम कांग्रेस का इस लड़ाई में साथ देंगे. सरकार द्वारा कोई भी अच्छा काम होगा तो हम केवल विरोध करने के लिए विरोध नहीं करेंगे , हम अच्छे काम का हमेशा समर्थन करते

ABOUT THE AUTHOR

...view details